Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

मलाइका अरोरा का जिम ट्रेनर के साथ हॉट वीडियो वायरल , अर्जुन कपूर हुए गुस्सा देखे वीडियो

बॉलीवुड की आइटम गर्ल के नाम से मशहूर मलाइका अरोड़ा आए दिन सुर्खियों में बनी रहती है। अक्सर मलाइका अरोड़ा अपने रिविलिंग और सेंशुअल ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चा में रहती है। इस बार उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह जिम में वर्कआउट करती नजर आ रही है।
मलाइका अरोड़ा का यह लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल होता नजर आ रहा है जिसमे वह जिम में एक्सरसाइज करती नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को खुद मलाइका अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वायरल होते हुए इस वीडियो को देखें तो इसमें मलाइका की जिम ट्रेनर उनके साथ वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं।
वर्कआउट करते हुए अपनी वीडियो को शेयर करने वाली मलाइका अरोड़ा ने सोचा नहीं था कि यह वीडियो इतना वायरल हो जाएगा। इस वीडियो में मलाइका अपने जिम ट्रेनर के साथ टफ वर्क आउट करती नजर आ रहे हैं। स्ट्रेचिंग एक्सरसाइज करते हुए मलाइका को सपोर्ट करते हुए उनके ट्रेनर इस वीडियो में साफ नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो से साफ पता चलता है कि मलाइका इस उम्र में भी अपने आपको फिट रखने के लिए काफी पसीना बहाती है।कुछ लोगों ने इस वीडियो को देखकर ट्रोलिंग शुरू कर दी वहीं कई लोग इस वीडियो को देखकर उनकी तारीफ के पुल बांध रहे हैं।
मलाइका के वीडियो को शेयर करने के बाद ही लोगों ने अपना रिएक्शन देना शुरू कर दिया। वीडियो में ट्रेनर के साथ वर्कआउट करती नजर आ रही हैं। मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस का काफी ध्यान रखती है। 48 साल की हो चुकी एक्ट्रेस अपने आप को फिट रखने के लिए हर तरह से कोशिश की है।
वह आए दिन जिम के बाहर स्पॉट की जाती है पर पहली बार उसका वीडियो सामने आया है। लुक की बात करें तो उन्होंने नियॉन शॉट्स और स्पोर्ट्स ब्रा पहनी हुई है। इन कपड़ो में उनके खूबसूरत बॉडी साफ तौर पर देखे जा सकते हैं।
फिटनेस फ्रीक मलाइका अरोड़ा रेगुलर एक्सरसाइज और योगा क्लासेज जाती है। एक्सरसाइज के दौरान उन्होंने बालों का छोटा बन बनाया हुआ है।मलाइका अरोड़ा ने बॉलीवुड में आइटम आइटम गर्ल के रूप में सुर्खियां बटोरी थीं। उनके नाम कई गाने दर्ज है जैसे छैया छैय, अनारकली और मुन्नी बदनाम हुई ये सारे सूपर हिट आइटम सॉन्ग उन्होंने ही किए हैं। इन सबके अलावा भी उन्होंने इंडियाज बेस्ट डांसर को जज किया है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh