Crime News / आपराधिक ख़बरे

अंडरगारमेंट्स में महिलाओं ने छिपाया करोड़ों का सोना, एयरपोर्ट पर खुली पोल

हैदराबाद। हैदराबाद की कस्टम डिपार्ट ने एयरपोर्ट से सोने की तस्करी करने वाली तीन महिला व दो पुरूष समेत पांच यात्रियों को गिरफ्तार किया है। ये तस्कर दुबई से हैदराबाद आने वाली फ्लाइट से पकड़ गए। पकड़ी गई महिलाएं सोना पेंटी और ब्रा में छिपाकर लाईं थीं।
दुबई से हैदराबाद आने वाली फ्लाइट से एक महिला को देख कस्टम अधिकारी को शक हुआ। अधिकारी ने महिला को रोका। महिला की तलाशी ली गई तो उसके पास से सोना बरामद हुआ। उसने हेयर बैंड में सोना छिपा रखा था। महिला ने हेयर बैंड में सोना पेस्ट किया था। उसके पास से कस्टम विभाग ने 234 ग्राम सोना जब्त किया है।
इसके बाद कस्टम डिपार्ट के अधिकारियों को दो और महिलाएं संदिग्ध लगीं। उन महिलाओं की भी तलाशी ली गई तो उनके भी पास से सोना बरामद हुआ। ये महिलाएं सोना पेंटी और ब्रा के अंदर सोना छिपाया हुआ था। तीनों महिलाएं दुबई से तस्करी कर भारत सोना ला रही थीं।
इसके आलावा विभाग की टीम ने दो और यात्रियों को स्मगलिंग के आरोप में गिरफ्तार किया। ये दोनों पुरूष यात्री कुवैत से फ्लाइट पकड़कर हैदराबाद पहुंचे थे। तलाशी लेने पर इनके पास से दो सोने की छड़ें और बटन बरामद हुए हैं। सोने का कुल वजन 855 ग्राम बताया जा रहा। पकड़े गए पांचों यात्रियों ने सोने से संबंधित एक भी वैलिड कागजात नहीं दिखा सके।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh