Latest News / ताज़ातरीन खबरें

प्रतापगढ़ के जालसाज गिरफ्तार, STF की प्रयागराज इकाई ने किया गिरफ्तार

प्रतापगढ़ : उत्तर प्रदेश STF की प्रयागराज इकाई ने 06 अक्टूबर 2022 को प्रतापगढ़ के चार शातिर बदमाशों को शंकरगढ़ थाना क्षेत्र के रामभवन तिराहे के पास से गिरफ्तार किया है। यह चारों शातिर उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ समेत कई राज्यों में एटीएम से धोखाधड़ी का धंधा करते थे । कुछ दिन पहले ही इस गिरोह ने मध्य प्रदेश के रीवा में वारदात की थी।

इन शातिरों की पहचान ऋषिकेश पाल पुत्र सुरेश कुमार पाल निवासी भुवालपुर थाना लीलापुर, सिद्धार्थ कुमार पुत्र गेंदालाल निवासी बढ़नी, राहुल पाल पुत्र अनिल पाल निवासी टीकरी हरखपुर थाना मांधाता और संजय कुमार पाल पुत्र राम यश पाल निवासी बढनी के रूप में की गई है।

STF की प्रयागराज इकाई के सीओ नवेंदु कुमार ने बताया कि शंकरगढ़ थाना क्षेत्र के रामभवन तिराहे पर उप निरीक्षक रणेंद्र सिंह, मुख्य आरक्षी अभिषेक मिश्रा और विकास तिवारी के साथ कांस्टेबल संतोष कुमार और रविकांत छानबीन करने पहुंचे थे।

उन्हें जानकारी मिली कि एटीएम से धोखाधड़ी करने वाला गिरोह इस क्षेत्र में सक्रिय है और कोई वारदात करने वाला है। इस पर एसटीएफ की इकाई ने छानबीन की तो इन चार शातिर बदमाशों को धर दबोचा।

पूछताछ में शातिर बदमाशों ने उत्तर प्रदेश, छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और गुजरात समेत अन्य राज्यों में धोखाधड़ी करने की घटनाओं को अंजाम देने की बात स्वीकार की है। पुलिस इस गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश कर रही है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh