Latest News / ताज़ातरीन खबरें

अलग अलग घटनाओं में दो युवतियों का फंदे से लटकता मिला शव , पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही सामने आएगा मौत का सच

आजमगढ़/फूलपुर कोतवाली व जहानागंज थाना क्षेत्र में युवती समेत दो की फंदे पर लटकती लाश मिलने से हड़कम्प। सूचना पर पुलिस ने दोनों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पहली घटना फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के कौड़िया गांव की है। गांव निवासिनी चांदनी (20) पुत्री महावीर घर से किसी काम के लिए निकली थीऔर देर तक वापस नहीं लौटी तो परिजनों ने उसकी खोजबीन भी शुरू कर दी। शाम चार बजे के लगभग घर से एक किमी दूरी पर चांदनी की लाश बेर के पेड़ पर दुपट्टे के सहारे लटकी हुई मिली जिसे देख ,
आसपास के लोगों की सूचना पर परिजनों के अलावा फूलपुर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतका तीन भाइयों और पांच बहनों में चौथे नंबर पर थी। परिवार के लोगों की मानें तो बचपन में छत से गिर जाने के चलते उसका मानसिक संतुलन कुछ बिगड़ गया था।
वहीं दूसरी घटना जहानागंज थाना क्षेत्र के नित्यपुर गांव में हुई। गांव निवासिनी कविता (21) पत्नी रतन राम की लाश सोमवार को मड़ई की बल्ली के सहारे गमछे से लटकी मिली। सूचना पर मृतका के पिता बसंत राम निवासी धनारबाद पहुंचे और इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। मृतका को अभी कोई संतान नहीं था।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh