Accidental News / दुर्घटना की खबरें

माहुल दर्दनाक सड़क हादसा : दो वर्षीय मासूम की दवा लेने आई महिला की दर्दनाक मौत, अतिक्रमण के कारण हुआ हादसा

अम्बारी आज़मगढ़ :अहरौला थाना क्षेत्र के माहुल बाजार के शिवाजी चौक पर आज शाम लगभग 4:00 बजे ट्रेलर से साइड लगने कारण मोटरसाइकिल पर सवार महिला ट्रेलर ट्रक के पहिए के नीचे आ गई ,जिससे घटनास्थल पर दर्दनाक मौत हो गई।

 बता दें कि अतिक्रमण के कारण यह घटना माना जा रहा है। सड़क पर ठेले लगा कर कुर्सी पर बैठकर लोग सड़क पर कब्जा कर दर्दनाक सड़क दुर्घटनाओं की व्यवस्था कर देते हैं। आज 2 फरवरी दिन मंगलवार को समय 4:00 जब ट्रेलर ट्रक किनारा दाब कर जा रहा था तो, ठोकर लगने से बाइक सवार गिर गया और मौके पर महिला ट्रक के पिछले चक्के के नीचे आ गई, जिससे घटनास्थल पर दर्दनाक मौत हो गई ।एक बार फिर से बता दें कि ,अहिरौला थाना क्षेत्र के रसूलपुर अहमद अली गांव निवासिनी तारा देवी 30 वर्ष पत्नी मिश्रीलाल, अपने 2 वर्षीय पुत्र लाला को गोद में लेकर उसे दवा दिलाने हेतु माहुल बाजार आई थी । बाइक को उसके भतीजा चंद्रेश चला रहा था ,जैसे युवक अपनी बाइक लेकर शिवाजी में चौक से आगे की ओर बढ़ा ,तभी अंबारी की तरफ से आ रही ट्रेलर की चपेट में आ गया और उसकी बाइक और बच्चा दो वर्षीय बच्चा छटक कर दूर गिर गए लेकिन महिला ट्रक के नीचे चली गई। जिससे पिछले पहिए से पूरी तरह दबकर घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत की शिकार हो गई । वहीं चंद्रेश मृतिका की 2 साल का बच्चे को खरोच तक नहीं आई। हादसे के बाद मौके पर भारी भीड़ इकट्ठा हो गई । ट्रेलर चालक भीड़ का फायदा उठाकर मौके से भाग निकला ,मौके पर पुलिस चौकी माहुल प्रभारी शैलेश यादव व महिला थाने की पुलिस ने शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और वही टेलर को अपने कब्जे में ले लिया। मृतिका महिला के पास 6 वर्षीय पुत्री उजाला व 2 वर्ष का बेटा लाला है ।

जीजीएस न्यूज़ 24 को मिली सीसीटीवी फुटेज से घटना की वीडियो अस्पष्ट दिखाई दिया ,जिसमें हर कोई कह सकता है कि अगर अतिक्रमण इसी तरह चलता रहा तो आए दिन दुर्घटनाएं स्वभाविक है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh