Crime News / आपराधिक ख़बरे

मां के सामने से दो लड़कियों का अगवाह, नाबालिग लड़कियों का मिला शव,...

पुलिस की गाड़ी को गांव वालों ने घेरा----
लखीमपुरखीरी। निघासन इलाके के तमोलिनपुरवा में बुधवार की शाम दो सगी नाबालिग बहनों के शव पेड़ से लटकते हुए पाए जाने के बाद लोग भड़क गए। किशोरियों की मां ने तीन युवकों पर बेटियों को अगवा कर हत्या किए जाने की बात कही। इससे गांव वाले पुलिस पर भड़क गए। शव कब्जे में लेने गई पुलिस टीम को गांव वालों ने घेर लिया। गांव वाले शव पुलिस को देना नहीं चाह रहे थे, पुलिस ने किसी तरह शवों को एम्बुलेंस के जरिए पोस्टमार्टम के लिए भेजा तो एम्बुलेंस के पीछे ही गांव वाले निघासन चौराहे पर आ गए।
शव कब्जे में लेने पर भड़के गांव वाले मौके पर पहुंची निघासन पुलिस ने दोनों के शव उतरवाकर कब्जे में लेने की कोशिश की। इस पर ग्रामीण भड़क गए। गांव वालों का कहना था कि पुलिस जल्दबाजी में कार्रवाई कर रही है। अभी परिवार के तमाम लोग नहीं आए हैं। पुलिस शवों को कब्जे में लेने लगी तो गांव वाले विरोध में उतर आए। वे शवों को एम्बुलेंस में रखने नहीं दे रहे थे। किसी तरह लाशों को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए पुलिस ने भेजा। जिस एंबुलेंस से दोनों की लाशें ले जाई जा रही थी उसको ग्रामीणों ने घेर लिया और लाशों को ले जाने से मना करने लगे।
गांव वालों ने यहां जमकर हंगामा किया और चौराहा जाम कर दिया। ग्रामीणों के प्रदर्शन के बीच पहुंचे एसपी संजीव सुमन को भी गांव वालों ने घेर लिया। काफी देर तक समझाने के बाद गांव वाले माने और जाम खोला। घटना की गंभीरता को देखते हुए गांव से लेकर निघासन तक भारी फोर्स लगा दिया गया है। आईजी लक्ष्मी सिंह भी देर रात घटनास्थल पर पहुंच गए ।
शव लेकर जा रही एम्बुलेंस आगे निकल गई तो गांव वालों ने पुलिस गाड़ी को घेर लिया। उनको समझा-बुझाकर किसी तरह गाड़ी को वहां से निकाला गया। एंबुलेंस को निघासन में रोकने के लिए तमाम ग्रामीण बाइकों से भागे, लेकिन मामले की नजाकत भांपते हुए पुलिस अफसरों ने एंबुलेंस को निघासन में बिना रोके सीधे लखीमपुर रवाना कर दिया।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh