Education world / शिक्षा जगत

टैबलेट पाकर खुशी से खिलखिलाए आईटीआई के छात्र,जगत आईटीआई कॉलेज गद्दोपुर में वितरित किया गया टैबलेट

अम्बारी (आज़मगढ़ )  :  फूलपुर तहसील के गददौपुर स्थित जगत आईटीआई कॉलेज में टेबलेट का वितरण फूलपुर  उपजिलाधिकारी ज्ञानचंद गुप्ता के द्वारा किया गया ।  टेबलेट पाकर छात्रों का खुशियों से चेहरा खिल उठा ।   सर्व प्रथम मां सरस्वती के चित्र पर उपजिलाधिकारी ज्ञान चंद गुप्ता और स्कूल के  प्रबन्धक एवं पूर्व मंत्री राम आसरे विश्वकर्मा ने धूप, दीप और माल्यार्पण कर कार्यक्रम की शुरुआत किया । 


 गुरुवार की  जगत आई टी आई कॉलेज गद्दोपुर में पूर्व राज्य मंत्री रामआसरे विश्वकर्मा की उपस्थिति में फूलपुर उपजिलाधिकारी ज्ञान चन्द गुप्ता के हाथों से छात्रों में टैबलेट वितरण किया गया । जगत आईटीआई कॉलेज के सभी छात्रों को सूची के अनुसार एक क्रम से सभी छात्रों को फूलपुर उपजिलाधिकारी ज्ञान चन्द गुप्ता द्वारा टैबलेट प्रदान किया गया ।

 उपजिलाधिकारी ज्ञान चन्द गुप्ता ने कहाकि छात्र के जीवन मे तकनीकी शिक्षा की जटिलता को कम करने और छात्रों के जीवन मे सफलता की उम्मीद का एक पंख के रूप में यह टैबलेट है, जो आपको आपकी सफलता तक ले जाने में सहायक रहेगा।
वहीं सपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व राज्यमंत्री रामआसरे विश्वकर्मा ने छात्रों को सम्बोधित करते हुए कहा कि जीवन की सफलता तब होती है जब हम उम्मीदों की उड़ान को तय कर अपने पैरों पर खड़ा होते हैं, चाहें वह नौकरी, रोजगार, राजनीति या अन्य कोई भी क्षेत्र हो, सभी क्षेत्रों मे आपके ज्ञान की जरूरत हर तरफ रहेगीं और उसमें आपको दिए जाने वाला टैबलेट आपके ज्ञान के विकास मददगार साबित होगा।
इस अवसर पर प्रधानाचार्य हरिलाल आर्य , अमर सिंह , राजबहादुर विश्वकर्मा , गिरिजा शंकर , राहुल ,रामू ,सर्वेश आदि लोग रहे । संचालन डायरेक्टर रामाश्रय विश्वकर्मा ने किया ।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh