Crime News / आपराधिक ख़बरे

सुल्तानपुर तीन वर्ष की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

कादीपुर, सुल्तानपुर:कादीपुर कोतवाली क्षेत्र में 3 वर्ष की मासूम बच्ची के साथ एक युवक ने बीती रात रेप कर हालत नाज़ुक बना दिया। गांव व पुलिस कि सक्रियता से आरोपी हिरासत में ले लिया गया है।
घटना की सूचना मिलते आनन-फानन में गांव वालों ने कोतवाली कादीपुर को फोन किया मौके पर पुलिस उप अधीक्षक व प्रभारी निरीक्षक पहुंच कर 3 वर्ष मासूम बिटिया को मां के साथ स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कादीपुर में ले आए जहां पर डॉक्टरों ने परीक्षण उपरांत स्थिति नाजुक देखते हुए रेफर कर दिया है।
तीन वर्षीय बिटिया शिक्षा (बदला हुआ नाम) पुत्री स्व.राजकुमार हरिजन को बीती रात मां ने बिस्तर पर सुला कर रात्रि लगभग ग्यारह बजे पड़ोस में आयोजित विवाह कार्यक्रम में गयी थी। रात्रि करीब तीन बजे कि बगल गांव बेरामारुफपुर निवासी तेइस वर्षीय राजू पुत्र राममूरत निषाद घर में घुसकर जबरदस्ती मासूम बच्ची के साथ घटना को अंजाम दे दिया। मौके पर पहुंची मां ने कारित घटना देख सन्न रह गई।रात में जब मां ने चीखना चिल्लान प्रारम्भ किया तो आरोपी को लोगों ने पकड़ लिया और मौके पर पहुंची पुलिस ने हिरासत में ले लिया। गांव व पुलिस की मदद से बच्ची को आनन फानन में सीएचसी कादीपुर ले आए जहां चिकित्सकों ने हालत गंभीर देख बिटिया को सुल्तानपुर जनपद चिकित्सालय रेफर कर दिया है। घटना की जानकारी मिलते ही पूरे क्षेत्र में आक्रोश फैल गया है। फिलहाल मौके पर पुलिस उपाधीक्षक सुरेंद्र कुमार व कोतवाली कादीपुर के प्रभारी निरीक्षक के के मिश्रा पूरी टीम के साथ स्थित पर नजर बनाए हुए हैं। प्रभारी निरीक्षक के के मिश्रा ने बताया कि पीड़िता के चाचा गणेशदत्त की तहरीर पर पास्को वह एससी एसटी एक्ट सहित अन्य सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी को हिरासत में ले कर अन्य कार्यवाही जारी है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh