Crime News / आपराधिक ख़बरे

सगे भाई ने साले के साथ मिलकर की थी भाई की हत्या सघनपुर हत्याकांड का छः माह बाद पुलिस ने किया खुलासा भाभी की भतीजी से इकतरफा प्रेम बना मौत का कारण

●भाई और उसका साला गिरफ्तार 

खुटहन ( जौनपुर) खुटहन थाना क्षेत्र के सधनपुर गांव में छह माह पूर्व रहस्यमयी ढंग से चाकू गोदकर युवक की हत्या किए जाने की वारदात का खुलासा खुटहन पुलिस ने मंगलवार को कर दिया।  बीते छः माह से पुलिस को गुमराह कर रहे इस हत्याकांड में शामिल दोनों  आरोपितो ने कड़ाई से पूछताछ के बाद जुर्म कबूल कर लिया।  युवक को उसका सगा बड़ा भाई अपने साले के साथ मिलकर मौत के घाट उतारा था। घटना के पीछे भाभी की भतीजी से इकतरफा प्रेम बताया गया है। 

बता दें कि उक्त गाँव निवासी 21 वर्षीय प्रवेश कुमार शर्मा बीते 27 फरवरी की शाम लगभग दस बजे खा पीकर मोबाइल पर बात करते हुए घर से लगभग चार सौ मीटर दूर तालाब के पास गया था। दूसरे दिन उसका शव तालाब में औंधे मुंह पड़ा मिला था। उसके शरीर पर चाकू गोदने के कई निशान पाये गये थे। उसी दिन मृतक के बड़े भाई सुशील शर्मा ने थाने में अज्ञात हत्यारो के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया था। पुलिस घटना का खुलासा करने में लगी हुई थी। लेकिन को ठोस कारण नहीं मिल पा रहा था। सर्विलांस का सहारा लिये जाने के बाद वह जिस नंबर पर अंतिम बार फोन किया था वह उसके भाभी की भतीजी का मोबाइल था। इसी आधार पर पुलिस छानबीन में जुटी हुई थी। युवती रिश्तेदारी की होने के चलते बातचीत को पुलिस सामान्य मान कर चल रही थी। प्रभारी निरीक्षक इंस्पेक्टर राणा प्रताप यादव ने बताया कि इसी बीच कुछ ग्रामीणो से उन्हें प्रवेश शर्मा के इकतरफा प्रेम की जानकारी हुई। 

हरकत में आयी पुलिस मृतक के बड़े भाई सुशील शर्मा को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ किया तो वह टूट गया। उसने बताया कि प्रवेश उसकी पत्नी की भतीजी से इकतरफा प्रेम करता था। जिसको लेकर उसके घर से लेकर ससुराल तक कलह की स्थिति बन गई थी।  27 फरवरी की रात उसने अपना साला खेतासराय थाना क्षेत्र के नदौली गाँव निवासी बिजय शर्मा को भी तालाब के पास पहले ही बुला लिया था। मृतक प्रवेश रोज खाने पीने के बाद तालाब की तरफ घूमने जाता था। बड़ा भाई सुशील व उसका साला विजय दोनों पहले से घात लगाये बैठे हुए थे। तालाब के पास मोबाइल पर बात करते हुए जैसे ही प्रवेश पहुंचा दोनों ने उसपर चाकू से हमला बोल दिया। जब उसकी मौत हो गई तो शव को तालाब में फेंक हत्या में प्रयुक्त चाकू और खून से सने कपड़े पिलकीछा नदी पुल से पानी में फेंक दिया। पुलिस ने दबिस देकर नदौली गांव से बिजय को भी गिरफ्तार कर लिया। आवश्यक कार्यवाही के बाद दोनों आरोपितो को जेल भेज दिया गया।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh