Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

कियारा आडवाणी का टॉपलेस बोल्ड फोटोशूट, फैंस के दिल मे मच गई सनसनी

फिल्म : पत्ते की आड़ में एक स्टार की तस्वीर जरा गौर से देखिए टॉपलेस है कियारा आडवाणी । बतादे कि,देखते ही देखते बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में शुमार हो चुकी हैं. पिछले कुछ सालों में उन्होंने कई बड़ी हिट फिल्में दी हैं, जिसके बाद उनकी फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा बढ़ गई है. फैंस को उनकी फिल्मों का बेताबी से इंतजार रहता है. अब तो उन्हें अपनी फिल्मों में लेने के लिए डायरेक्टर्स की लाइन लगी रहती है।
कियारा सोशल मीडिया पर भी काफी पॉपुलर हैं और वह अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए जुड़ी भी रहती हैं. इंस्टाग्राम पर आए दिन वह अपनी तस्वीरें और वीडियो भी पोस्ट करती रहती हैं. लेकिन कई बार ऐसा हो जाता है जब उन्हें उनकी तस्वीरों की वजह से लोगों की आलोचना झेलनी पड़ती है.
कियारा आडवाणी एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं. उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिनको लेकर लोग उन्हें जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं. कियारा आडवाणी को फैशन के साथ एक्सपेरिमेंट करना बहुत पसंद है. यह तो सब जानते ही हैं. लेकिन इसी वजह से कई बार वह गलतियां कर बैठती हैं.फिल्म इंदु की जवानी को जब कियारा आडवाणी ने साइन किया था तो टॉपलेस फोटोशूट कराया था और जब उनके इस फोटोशूट की तस्वीरें सामने आई तो फैंस में सनसनी मच गई थी. कियारा ने महज एक पत्ते से अपना बदन ढ़ककर तस्वीरें खिंचवाई थी. उनकी यह तस्वीरें जब वायरल हुईं तो लोगों ने उनको खूब खरी-खोटी सुनाई थी.
कियारा ने यह फोटोशूट जाने-माने फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी के लिए करवाया था. कियारा आडवाणी के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म जुग जुग जियो में नजर आई थी. इस साल उनकी फिल्म भूल भुलैया-2 भी रिलीज हुई थी, जिसे फैंस ने बहुत पसंद किया।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh