Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

फ़िल्म की आड़ में जिस्मफरोशी,रंगे हाथों पकड़ाई ये बालाए

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अभिनेत्रियों के लिए करियर बनाना काफी मुश्किल होता है. कई अभिनेत्रियां बड़े ख्वाब लेकर फिल्म इंडस्ट्री में आ तो जाती हैं. लेकिन उनको काफी संघर्ष के बाद फिल्मों में काम मिलता है. कुछ अभिनेत्रियां तो ऐसी हैं जो काम ना मिलने की वजह से गलत काम करने पर मजबूर हुई. आज की इस पोस्ट में हम आपको कुछ ऐसी ही बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनका नाम जिस्मफरोशी के धंधे में सामने आया था. आइए जानते हैं उनके बारे में

शर्लिन चोपड़ा

शर्लिन चोपड़ा का नाम बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में शामिल हैं. वह कई एडल्ट फिल्मों में भी नजर आ चुकी है. इनका नाम से,क्स रैकेट में जुड़ चुका है. इन्होंने खुद एक बार सोशल मीडिया पर यह स्वीकार किया था कि वह वेश्यावृत्ति में शामिल हो चुकी हैं.

श्वेता प्रसाद बसु

साउथ फिल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री श्वेता प्रसाद बसु को पुलिस ने रंगे हाथों पकड़ा था और उनको 2 साल तक की सजा सुनाई गई थी. उन पर सेक्स रैकेट में शामिल होने का आरोप था. इस वजह से उनका करियर पूरी तरह से बर्बाद हो गया.

मिष्टी मुखर्जी

फिल्म लाइफ की तो लग गई की एक्ट्रेस मिष्टी मुखर्जी को पुलिस ने रंगे हाथों पकड़ा था, उनके पास से 25000 अश्लील सीडी और 2 लाख कैश मिला था.

दिव्या

तमिल फिल्मों की जानी-मानी एक्ट्रेस दिव्या का नाम भी सेक्स रैकेट में जुड़ चुका है. कुछ मीडिया रिपोर्ट में यह खबरें आई थी कि दिव्या को क्रिकेटर और बिजनेसमैन के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पाया गया था और पुलिस ने उनको गिरफ्तार किया था.

ऐश अंसारी

साउथ फिल्मों की मशहूर अदाकारा ऐश अंसारी को साल 2011 में पुलिस ने सेक्स रैकेट में शामिल होने की वजह से गिरफ्तार किया था. वह बॉलीवुड में चलते-चलते और ओम शांति ओम जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh