Latest News / ताज़ातरीन खबरें

थम नही रहा फार्मेसी परिवार का वेडिंग कार्ड वायरल, अब तक करोड़ो लोगो ने किया शेयर और तारीफ

नई दिल्ली-मीडिया मे इन दिनों एक शादी का कार्ड चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल एक शख्स ने अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए अनोखा तरीका अपनाया है। उसने शादी के कार्ड के साथ गजब की क्रिएटिवटी दिखाई है। शख्स ने अपनी शादी का कार्ड टैबलेट शीट पर बनवाया है। इंटरनेट पर इस अनोखे शादी का कार्ड जमकर वायरल हो रहा है।
शख्स ने अपनी शादी का कार्ड 'दवाई के पत्ते' जैसा बनवाया है। पहली नजर में हर किसी को यही लगता है कि यह शादी का कार्ड नहीं बल्कि किसी दवाई की स्ट्रिप है। लेकिन गौर से पढ़ने से पता चलता है कि यह शादी का कार्ड है। कार्ड में शख्स ने अपना और अपनी होने वाली पत्नी का नाम, शादी की तारीख, खाने के समय के साथ-साथ और भी कई इवेंट्स का वर्णन किया है।
शादी के इस अनोखे कार्ड में लिखा है - एजिलारासन वेड्स वसंतकुमारी। शादी की तारीख 5 सितंबर लिखी है। इसके साथ ही यह भी लिखा है कि सभी दोस्त और रिश्तेदार शादी में आना ना भूलें। कार्ड के मुताबिक यह मामला तमिलनाडु का है और शख्स फार्मेसी से जुड़ा हुआ है।
सोशल मीडिया पर इस अनोखे कार्ड पर यूजर्स ने तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा - दवाई समझकर मत खा लेना, यह शादी का कार्ड है। एक अन्य यूजर्स ने लिखा - इसे देखकर कोई भी धोखा खा सकता है। वहीं कुछ लोगों ने कहा कि कार्ड देखकर ही समझ गए कि फार्मेसी से जुड़े शख्स की शादी है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh