Latest News / ताज़ातरीन खबरें

मंगुरगढ़ गाँव के गन्ने के खेत में लड़की का शव मिलने से सनसनी ,घटना स्थल पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक

अतरौलिया आजमगढ़। अतरौलिया थाना क्षेत्र के मंगुरगढ़ गाँव के सिवान में गन्ने के खेत में एक लड़की का शव मिलने से सनसनी फैल गई। घटना की सूचना पर पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य और एसपी ग्रामीण सिद्धार्थ मौके पर पहुंच गए। घटना की तह तक जाने के लिए मौके पर फॉरेंसिक, डॉग स्क्वायड टीम पहुंची गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। बताया जा रहा है कि लड़की कल दोपहर 3 बजे से घर से गायब हो गई थी।

जानकारी के अनुसार अतरौलिया थाना क्षेत्र निवासी एक युवती गुरुवार की दोपहर 3 बजे घर से कहीं गायब हो गई। गांव के लोगों ने टोली बनाकर उसकी खोजबीन शुरू कर दी। कल खोजबीन करने पर युवती नहीं मिली, आज सुबह गांव वाले जब उसे खोजने निकले तो उसका शव घर से करीब आधा किलोमीटर दूर दूसरी ग्राम सभा मंगुरगढ़ में एक गन्ने के खेत से बरामद हुआ। युवती को देखने से प्रतीत हो रहा है कि दुष्कर्म के बाद दुपट्टे से उसकी गला दबाकर हत्या की गई है।

स्थानीय लोगों के अनुसार सेल्हरापट्टी गांव में एक गन्ने के खेत से युवती का चप्पल और मौके से खून के छींटे मिले हैं। और उसका शव दूसरी ग्राम सभा के गन्ने के खेत से बरामद हुआ है। इससे यह कयास लगाया जा रहा है कि उसकी हत्या सेल्हरापट्टी गांव के गन्ने के खेत में की गई और शव लाकर दूसरी ग्राम सभा मगुरगढ़ में गन्ने के खेत में फेंक दिया गया।
बता दें कि लड़की के परिवार में उसकी अन्य दो बहनें, भाभी और मां रहती हैं, पिता और भाई रोजी रोटी के लिए दिल्ली में रहते हैं। परिजनों ने गांव के ही एक युवक पर हत्या का आरोप लगाया है।
घटना की सूचना पर मौके पर पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य और एसपी ग्रामीण सिद्धार्थ सहित पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई। फॉरेंसिक और डॉग स्क्वायड टीम घटना के कारणों का पता लगाने में लग गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh