Crime News / आपराधिक ख़बरे

व्हाट्स एप पर चलता है सेक्स रैकेट फोन पर होती है बुकिंग, 16 हजार में आई युवती ने खोले कई राज, आठ गिरफ्तार

आगरा। जिस्मफरोशी कराने वाली गैंगस्टर रोशनी नागवानी शुक्रवार को एक बार फिर जेल गई। न्यू आगरा पुलिस ने मुगल रोड पर एक युवती और चार युवकों को कार में पकड़ा था। पूछताछ में खुलासा हुआ कि युवती 16 हजार रुपये में बुकिंग पर आई है। रोशनी ने उसे भेजा है। वह खुद एमजी रोड स्थित होली डे इन होटल में दो युवतियों के साथ ठहरी है। पुलिस ने दबिश देकर उन्हें भी पकड़ लिया। सभी आठ आरोपियों को देह व्यापार निवारण अधिनियम के तहत जेल भेजा है।
सीओ हरीपर्वत एएसपी सत्य नारायण ने बताया कि मुगल रोड पर डीईआई के ब्वॉयज हॉस्टल के पास एक संदिग्ध गाड़ी खड़ी होने की सूचना पुलिस को मिली थी। एसओजी और न्यू आगरा पुलिस मौके पर पहुंची। लाल रंग की आईटेन कार में चार युवक और एक युवती मिले। वे आपत्तिजनक स्थिति में थे। पुलिस ने सभी को हिरासत में लिया।
पूछताछ में युवती ने बताया कि वह दिल्ली से बुकिंग पर आई है। रोशनी नागवानी जिस्मफरोशी का धंधा कराती है। दो दिन पहले उसके साथ दिल्ली से दो और युवतियां आई हैं। होटल से रोशनी और उसके साथ दो और युवतियों को पकड़ा गया। होटल में दो कमरे बुक कराए थे। कमरे उन दोनों युवतियों की आईडी पर लिए थे। रोशनी उनके साथ होटल में मौजूद मिली। रोशनी से ही युवकों ने संपर्क किया था। 16 हजार रुपये लेकर युवती को भेजा था
रोशनी नागवानी ने पुलिस को बताया कि वह वर्तमान में गाजियाबाद में रहती है। जिस्मफरोशी का अवैध धंधा कराती है। बुकिंग पर युवतियों को लेकर आती है। होटलों में रुकती है। लोगों को व्हाट्स एप पर युवतियों के फोटो भेजती है। बुकिंग के बाद युवतियों को ग्राहकों के साथ भेजती है। रोशनी के साथ पकड़ी गई युवतियों ने अपने नाम बुशरा, तन्नू व दुर्वेश बताए। युवकों ने अपने नाम अवधपुरी कालोनी जगदीशपुरा निवासी अनुवृत्त आर्या, जतिन सिंधी, निखिल देवनानी (सेक्टर चार, आवास विकास) व जनार्दन शर्मा (राजस्थान) बताए।
गिरफ्तारी में एसओजी प्रभारी इंस्पेक्टर कुलदीप दीक्षित, इंस्पेक्टर न्यू आगरा विजय विक्रम सिंह, एसआई गौरव माल्य, एसआई मोहित सिंह की भूमिका रही। आरोपियों के पास से एक कार, 11 मोबाइल, 43850 रुपये और जेवरात बरामद हुए। जेवरात युवतियों के थे।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh