Latest News / ताज़ातरीन खबरें

धाविका कु0 काजल ने पिता संग अखिलेश यादव से किया मुलाकात

लखनऊ:समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री  अखिलेश यादव से आज प्रयागराज की मैराथन धाविका कु0 काजल ने अपने पिता नीरज कुमार बिंद के साथ भेंट किया। काजल ने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को सम्बोधित ज्ञापन में कहा कि वह कक्षा 6 की छात्रा है और खेल में उसकी रुचि है। वह मैराथन खेल में देश के लिए ओलम्पिक में मेडल लाना चाहती है।
    10 अप्रैल 2022 को धाविका काजल प्रयागराज से मुख्यमंत्री आवास तक दौड़कर 15 अप्रैल को लखनऊ पहुंची। काजल को स्पोर्ट्स हॉस्टल लखनऊ में दाखिला के लिए मुख्यमंत्री जी ने आश्वासन दिया लेकिन अभी तक उसका स्पोर्ट्स हॉस्टल में दाखिला नहीं हुआ।
    पूर्व मुख्यमंत्री  अखिलेश यादव ने मैराथन धाविका कु0 काजल को भविष्य में सफलता की शुभकामना दी और समाजवादी पार्टी की ओर से एक लाख रूपये की राशि प्रदान कर प्रोत्साहित किया। उन्होंने स्पोर्ट्स कॉलेज के दाखिला में हर सम्भव सहयोग करने का भी आश्वासन दिया।
    इस अवसर पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव  राजेन्द्र चौधरी, डॉ0 राजपाल कश्यप पूर्व प्रदेश अध्यक्ष समाजवादी पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ, प्रमिल यादव सदस्य जिला पंचायत, तेज बहादुर निषाद, रजनीकांत बिंद राज साहनी, शुभम यादव सहित अन्य प्रमुख लोग उपस्थित रहे।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh