Latest News / ताज़ातरीन खबरें

स्वच्छ विद्यालय पुरस्कार में सिवनी बुजुर्ग चयनित, जिलाधिकारी ने प्रमाण पत्र व स्मृति चिन्ह देकर किया सम्मानित

जालौन:-नदीगांव विकास खण्ड के ग्राम सिवनी बुजुर्ग को स्वच्छ विद्यालय पुरस्कार के रूप में चयनित किया गया है। जिसको लेकर जिलाधिकारी जालौन ने ग्राम प्रधान प्रतिनिधि शिवराज सिंह कुशवाहा को प्रमाण पत्र व स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।
कोंच तहसील के नदीगांव विकास खण्ड की ग्राम पंचायत सिवनी बुजुर्ग में स्वच्छ विद्यालय पुरस्कार प्राप्त होने पर यहाँ के प्रधान प्रतिनिधि शिवराज सिंह को प्रमाण पत्र व स्मृति चिन्ह देकर जिलाधिकारी जालौन चांदनी सिंह ने सम्मानित किया व सरकार की योजनाओं को परवान चढ़ाने की बात कही। जिलाधिकारी जालौन चांदनी सिंह की अध्यक्षता में विकास भवन में आयोजित कार्यक्रम में यह सम्मान मिला। ग्राम पंचायत सिवनी बुजुर्ग के नाम यह सम्मान मिलने पर ग्राम प्रधान प्रतिनिधि शिवराज सिंह ने कहा कि उन्होंने हमेशा ही जनता की सेवा की है और सरकार की योजनाओं को परबान चढ़ाने का काम पूरी निष्ठा से किया है, यही कारण है कि इतना बड़ा पुरस्कार उन्हें मिला। उंन्होने बताया कि जनता के प्यार और आशीर्वाद से ही पहले हम और वर्तमान में मेरी पत्नी रुक्मणि देवी प्रधान पद पर विजयी हुई। आगे भी वह सरकार की जो भी जनकल्याण कारी योजनाएं आएंगीं उनका प्रचार प्रसार किया जाएगा व पात्र को योजना का लाभ दिलवाया जाएगा।

जनपद में 9 प्रधानों का हुआ सम्मान
जनपद जालौन में 9 ग्राम पंचायतों के ग्राम प्रधानों को ऑपरेशन कायाकल्प एवं स्वच्छ विद्यालय पुरस्कार हेतु अच्छा कार्य करने वाले प्रधानों का सम्मान किया गया है। जिनमें कुठौंद विकास खंड की ग्राम पंचायत हरशंकपुर की प्रधान श्रीमती अंशुमा त्रिपाठी, कदौरा की छोक ग्राम पंचायत से ग्राम प्रधान श्रीमती लज्जा देवी, रामपुरा विकास खंड की ग्राम पंचायत छोना से ग्राम प्रधान सुरेंद्र कुमार राठौर, महेवा विकास खंड की ग्राम पंचायत कीरतपुर से पवनदीप निषाद, जालौन विकास खंड की लौना ग्राम पंचायत से श्रीमती अर्चना देवी, माधोगढ़ विकास खंड की ग्राम पंचायत कुरौती से ग्राम प्रधान श्रीमती ज्येठी, नदीगांव विकास खंड की ग्राम पंचायत सिवनी बुजुर्ग से प्रधान प्रतिनिधि शिवराज सिंह कुशवाहा, कोंच विकास खंड के बसोब से नंदकिशोर राजपूत, डकोर विकास खंड के ऐरी से ओमकार पाल को यह सम्मान मिला है। सभी को जिलाधिकारी जालौन ने प्रमाण पत्र व स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh