Latest News / ताज़ातरीन खबरें

मुहर्रम और कांवड़ यात्रा को लेकर देवगांव कोतवाली प्रांगण में शांति कमेटी की बैठक हुई आयोजित

लालगंज आजमगढ़ : मुहर्रम और कांवड़ यात्रा को लेकर देवगांव कोतवाली प्रांगण में शांति कमेटी की बैठक हुई आयोजित बतादेकि,आज रविवार को मुहर्रम और कावड़ यात्रा को लेकर देवगांव कोतवाली प्रांगण में प्रभारी निरीक्षक शशि मौलि पांडे के नेतृत्व में शांति कमेटी की एक बैठक आयोजित की गई जिसमें कोतवाल ने ताजियादारों से रूबरू होते हुए उनकी जरूरतों को जानना चाहा और उपस्थित लोगों का उन्होंने आह्वान किया कि रविवार और सोमवार को विशेष रूप से सड़क के किनारे अंडा आदि की दुकान न लगाएं। शेष सावन के महीने भर विशेष एहतियात बरतें। उन्होंने कहा सड़क से हटकर भी जो दुकान लगाई जाए उसे पर्दे से पूरी तरह ढंक दिया जाए ताकि कांवरियों को किसी प्रकार की समस्या उत्पन्न न हो। उन्होंने सभी लोगों से आपस में मिलजुल कर पवित्र श्रावण मास तथा अन्य पर्व मनाए जाने का आह्वान करते हुए कहा कि आप लोग एक दूसरे की भावनाओं का ध्यान रखें।
उन्होंने कहा कि छोटी बड़ी कोई भी समस्या उत्पन्न होने पर पुलिस का सहयोग प्राप्त करें, पुलिस आपकी सहायता के लिए दिन रात तत्पर है।
इस अवसर पर पूर्व ब्लाक प्रमुख मास्टर अलीम, व्यापार मंडल के अध्यक्ष राजकुमार जायसवाल, सैफ ज़ैदी, मोहम्मद अकरम प्रधान, अनीश अहमद कुरैशी प्रधान, इमरान अहमद, विद्या प्रधान, रिपुसूदन बौद्ध, रमजान, जीशान कुरैशी, मो. मोजिज़, मोहम्मद मुस्लिम, अयूब खान, हेड कांस्टेबल संतोष कुमार तिवारी तथा विभाग के शुभ नारायण पांडे आदि प्रमुख प्रमुख रूप से मौजूद रहे।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh