Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

बॉलीवुड ये सभी अभिनेत्रियां शादी से पहले ही बन गई थी कुवारी मां....

बॉलीवुड : फिल्मों के सितारे अपने अफेयर्स को लेकर हमेशा ही सुर्खियों में बने रहते हैं। हालांकि कुछ ऐसे सितारे हैं जो खुद पर कंट्रोल नहीं रख पाए और शादी से पहले ही उन्होंने हनीमून मना लिया। आज की इस पोस्ट में हम बात करेंगे कुछ ऐसी अभिनेत्रियों की जिन्होंने बिना शादी किए ही बच्चे को जन्म दिया। आइए जानते हैं उन अभिनेत्रियों के बारे में

श्रीदेवी
फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री श्रीदेवी की कुछ सालों पहले ही अचानक मौत हुई थी, जिससे हर कोई हैरान रह गया था। बताया जाता है कि श्रीदेवी शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं। जब उन्होंने बोनी कपूर से शादी की थी तब वह 7 महीने की प्रेग्नेंट थी। उन्होंने शादी के दो-तीन महीनों के भीतर ही अपनी बेटी को जन्म दिया था जो कि आज बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री है।
नेहा धूपिया
इस लिस्ट में विवादित अभिनेत्री नेहा धूपिया का नाम भी शामिल है जो कि शादी के महज 6 महीने बाद ही मां बन गई थीं। उन्होंने शादी से पहले ही अपने बॉयफ्रेंड अंगद बेदी के साथ संबंध बनाए थे। इस वजह से उन्होंने काफी जल्दबाजी में गुरुद्वारे में शादी रचाई।
महिमा चौधरी
महिमा चौधरी शादी से पहले काफी लंबे समय तक बॉबी मुखर्जी के साथ रही थी जिस वजह से वह प्रेग्नेंट हो गई थी। उन्होंने प्रेग्नेंट होने के कुछ ही महीनों बाद शादी करने का फैसला लिया।
कोंकणा सेन शर्मा
कोंकणा सेन शर्मा की शादी रणवीर शौरी से हुई थी। लेकिन मीडिया रिपोर्ट में यह बताया गया कि शादी के वक्त वह प्रेग्नेंट थीं और उन्होंने कुछ महीने बाद ही अपनी संतान को जन्म दिया था। बाद में उन्होंने खुद स्वीकार किया था कि वह शादी से पहले ही प्रेगनेंट हो गई थी।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh