Crime News / आपराधिक ख़बरे

छात्रा ने पिता की बंदूक से खुद को मारी गोली- मऊ

मऊ।  मऊ जिले से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। मधुबन थाना क्षेत्र के टेनुआ कोटिया गांव में शनिवार रात 10वीं छात्रा ने पिता की लाइसेंसी बंदूक से खुद को गोली मार खुदकुशी कर ली। गोली की आवाज सुनकर पड़ोसियों ने घर आकर परिजनों को घर में कुछ तेज आवाज से गिरने की बात कही। जिसके बाद परिजन जब किशोरी के कमरे में पहुंचे तो नजारा देख पैरों तले जमीन खिसक गई। बेटी खून से लथपथ जमीन पर गिरी पड़ी थी। पास ही में बंदूक थी। सिर में गोली लगी थी, और आसपास खून फैला था। सूचना के बाद सीओ और एसओ घटनास्थल पर पहुंचे और जायजा लिया। छात्रा ने ऐसा कदम क्यों उठाया इस संबंध में परिजन कुछ नहीं बता सके।
मधुबन थाना क्षेत्र के टेनुआ कोटिया गांव निवासी राजेश पांडेय फतेहपुर मंडाव सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में स्वास्थकर्मी के पद पर तैनात हैं। शनिवार रात करीब साढ़े नौ बजे वह अपने घर के पिछले हिस्से में बने बेटी खुशी पांडेय (16) के कमरे में पहुंचे। बेटी से पढ़ाई के संबंध में बातचीत की, हालचाल पूछा और खाना खाने चले गए। घर के अगले हिस्से में वो अपने पुत्र धीरू के साथ बैठे थे। इस दौरान उन्हें तेज आवाज सुनाई दी। उन्होंने सोचा कि घर में कुछ वजनी सामान गिरने के कारण आवाज आई होगी और भोजन करने लगे। कुछ देर बाद एक दो पड़ोसी पहुंचे और तेज आवाज आने का कारण पूछा। जिसके बाद भोजन कर रहे पिता-पुत्र खुशी के कमरे के पास पहुंचे। दरवाजा बंद था। धक्का देकर दरवाजा तोड़ा गया। अंदर का नजारा देख सन्न रह गए। उनकी लाइसेंसी दोनाली बंदूक नीचे पड़ी थी। पास में बेटी खुशी गोली से लहूलुहान होकर निढ़ाल पड़ी थी। परिजनों में कोहराम मच गया।
सीओ ने बताया कि खुशी ने ऐसा खौफनाक कदम क्यों उठाया इसका कारण किसी को नहीं पता है। सूचना मिलने पर सीओ मधुबन अभय सिंह, एसओ सौरभ राय पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। सीओ अभय सिंह ने बताया कि छात्रा की मौत किसी वजह से हुई है, इस मामले में जांच की जा रही है। अभी मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। गोली लगने से संदिग्ध परिस्थिति में मृत खुशी काफी मेधावी छात्रा थी। वह मधुबन स्थित एक निजी विद्यालय की होनहार छात्रा में शुमार थी। उसकी मौत से जहां उसके साथी और विद्यालय प्रबंधन हतप्रभ हैं। वहीं गांव के लोग भी उसके काफी अच्छे स्वभाव के चलते इस घटना से काफी हतप्रभ दिख रहे हैं।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh