Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

गाड़ी से उतरते ही घर में भागीं मलाइका अरोड़ा, बदन पर कपड़े ढूढ़ने में छूटे लोगों के पसीने

बॉलीवुड : फ़ैशन की में किसी चीज की कोई....बतादेकि, बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोरा (Malaika Arora) अपने बोल्ड लुक के लिए काफी फेमस है ।आए दिन अपने लुक और ड्रेसिंग सेंस को लेकर नए –नए एक्सपेरिमेंट करती नजर आती है .लेकिन इस बार उनका जो नया ड्रेसअप सामने आया। उसे देखकर हर किसी की आंखें फटी की फटी रह गई हर किसी के होश उड़ गए ।मशहूर एक्ट्रेस का यह नया लुक काफी चर्चा में है जिसमें मलाइका (Malaika) को गाड़ी से उतर कर अपने घर में जाते देखा जा रहा है ।
मलाइका की लेटेस्ट वायरल तस्वीरों को देखकर देखने वालों की आंखें फटी की फटी रह गई ।जिसमे वह न्यूड लुक प्लांट करती नजर आ रही है। इस दौरान मलाइका (Malaika) ने स्पोर्ट्स ब्रा और ट्रैक पैंट पहने हुए हैं इसके साथ ही उन्होंने डेनिम का जैकेट भी पहना हुआ है।मलाइका (Malaika) का पहनाया ड्रेस इतना ज्यादा स्किन फिट और स्किन टोन हैं कि देखने वालों को ऐसा लग रहा है कि एक्ट्रेस ने कुछ कहना ही नहीं है । लेकिन इस दौरान मलाइका (Malaika) ने अपने पूरे कपड़े पहने हुए हैं।मलाइका ने अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ बर्थडे सेलिब्रेट किया। 
मलाइका(Malaika) 48 साल की हो चुकी है और इस उम्र में भी खूबसूरती फिटनेस और अपनी हॉटनेस में किसी भी तरह की कमी नहीं आने देती यही वजह है कि उनके लाखों फैंस है ।अभी कुछ समय पहले ही मलाइका (Malaika) को अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ बर्थडे सेलिब्रेट (Birtday Celibrate) करते हुए फ्रांस में देखा गया।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh