Politics News / राजनीतिक समाचार

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने रचाई शादी,उनके दूसरी शादी मे केजरीवाल निभाई पिता की भूमिका

चंडीगढ़ : पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान डॉक्टर गुरप्रीत कौर के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। भगवंत मान की यह दूसरी शादी है। सीएम मान और डॉ गुरप्रीत कौर की शादी की पहली तस्वीर सामने आ गई है।
मुख्यमंत्री भगवंत मान और डॉ गुरप्रीत कौर साथ बैठे हैं। डॉ गुरप्रीत कौर ने लाल जोड़ा पहना हैं। भगवंत मान पीली पगड़ी और गोल्डन कुर्ता-पायजामा पहने हुए हैं। दोनों मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं।
शादी के कार्यक्रम को काफी निजी रखा गया है। शादी समारोह में मान की मां, बहन और कुछ रिश्तेदार और दोस्त समेत परिवार के करीबी सदस्य ही शामिल हुए।
गुरप्रीत कौर ने 2018 में हरियाणा के मुल्लाना में महर्षि मरक डेश्वर विश्वविद्यालय से एमबीबीएस किया है। वह तीनों बहनों में सबसे छोटी हैं।
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने दूल्हा बनने पर भगवंत मान को बधाई दी। अरविंद केजरीवाल ने उनके पिता की रस्में निभाईं।  
शादी में सबसे पहले पहुंचने वालों में शामिल राज्यसभा सदस्य और आप नेता राघव चड्ढा ने भगवंत मान और उनके परिवार को तहे दिल से बधाई दी है। इसके अलावा हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला और पंजाब के राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित भी भगवंत मान की शादी में शामिल हुए।
भगवंत मान ने अपनी पहली पत्नी इंद्रप्रीत कौर को 2015 में तलाक दे दिया था। उस शादी से उनके दो बच्चे हैं - बेटी सीरत कौर मान (21) और बेटा दिलशान सिंह मान (17)। दोनों बच्चे मार्च में मान के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए थे। दोनों बच्चे अपनी मां के साथ कनाडा में रहते हैं।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh