Latest News / ताज़ातरीन खबरें

पीआरबी के जवानों को पुलिस अधीक्षक ने किया पुरस्कृत

अम्बेडकर नगर । पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी द्वारा पी0आर0वी0- 1683 के कर्मचारियों को उनके द्वारा किये गये सरहानीय कार्य हेतु 1000/- रुपये नगद पुरुस्कार से पुरस्कृत कर उत्साह-वर्धन किया ।
अंबेडकरनगर 22 जनवरी_ज्ञात हो कि
(01) कालर रामनरायन ने सूचना दी थी कि मेरे पडोसी मेरी जमीन पर कब्जा कर रहे है एवं मारने पीटने की धमकी दे रहे है । इस सूचना पर पी0आर0वी0 1683 कर्मी द्वारा तत्काल ग्राम रामपुर सराह मौके पर पहुंते तो पाया कि कालर रामनारायन उपाध्याय पुत्र टीकाराम उम्र लगभग 55 वर्ष व विपक्षी अजय उपाध्याय पुत्र कमला प्रसाद उम्र लगभग 40 वर्ष के बीच जमीन पर कब्जेदारी को लेकर विवाद हो रहा था । दोनो पक्ष एक दूसरे को जान से मारने पर उतारू थे मौके पर संगीन घटना घटित हो जाने की पूर्व सम्भाना थी । इसलिए पीआरवी कर्मी द्वारा बिना देर किये हुए लड़ाई झगडा कर रहे उपरोक्त दोनों पक्षो को 151 सी0आर0पी0सी0 में गिरफ्तार कर स्थानीय़ थाने को सुपुर्द कर मौके पर संगीन घटना घटित होने से बचाया गया।
पुरस्कृत किये गये पुलिस कर्मचारीगण

मु0आ0 पारसनाथ यादव
आरक्षी विनोद गुप्ता
हो0चा0 अवनीश कुमार सिंह

(02) कालर अंकित यादव द्वारा सूचना गयी थी कि मेरे पिता जी शराब के नशे में है । आत्महत्या करने के लिए गहरे तालाब कुदने जा रहे है । इस सूचना पर पी0आर0वी0-1683 कर्मी घटना-स्थल लखनडीह मौके पर पहुंचे तो देखा कि कालर के पिता फूलचन्द्र उम्र लगभग 50 वर्ष शराब के नशे में आत्महत्या करने के लिए गहरे तालाब में कुद गये थे । पीआरवी कर्मियों द्वारा स्वयं तालाब में जाकर फूलचन्द पुत्र स्व0 रामनाथ यादव को तालाब से सकुशल बाहर निकालकर जान बचाई गयी ।
पुरस्कृत किये गये पुलिस कर्मचारीगण:-

मु0आ0 पारसनाथ यादव
आरक्षी विनोद गुप्ता
हो0गा0 चन्द्रजीत
हो0चा0 अवनीश कुमार सिंह


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh