Latest News / ताज़ातरीन खबरें

त्योहारों को लेकर अतरौलिया थाने में पीस कमेटी की हुई बैठक,बैठक में रहे दोनों समुदाय के लोग भाई चारे के साथ त्यौहार मनाने का दिया गया संदेश


अतरौलिया आज़मगढ़।ईद उल अज़हा और सावन पर्व को लेकर थाना अतरौलिया में शांति समिति की बैठक हुई।अधिकारियों ने कहा कि एक दूसरे के त्यौहार भाईचारे के साथ मनाने चाहिए। ईद-उल-अज़हा (बकरीद), व सावन पर्व को पूर्व  की तरह मनाना है।
थाना प्रांगण में आयोजित शान्ति समिति की बैठक को सम्बोधित करते हुए थानाध्यक्ष मदन कुमार गुप्ता  ने कहा कि हमें एक दूसरे के त्यौहार साम्प्रदायिक सौहार्द के साथ सहयोग की भावना के साथ मनाने चाहिये।। उन्होने मुस्लिम समाज से आहवान किया कि वह कुर्बानी के बाद उसके अवशेष को इधर उधर न फैंके, नालियों में कुर्बानी का खून न बहाये कुर्बानियों से निकलने वाले रक्त को नालियों में प्रवाहित न करके गड्ढा खोदकर एकत्र कर दबाया जाये।कुर्बानी के गोश्त व अवशेषों को ढक कर ले जाया जाये।
 थानाध्यक्ष मदन कुमार गुप्ता ने कहा की क्षेत्र में बकराईद व कांवड़ यात्रा पर कोई नई परम्परा शुरू नहीं करने दी जायेगी। और विवादित स्थानों पर विशेष सतर्कता बरती जायेगी ।
बैठक में जामा मस्जिद के पेश इमाम मौलाना अब्दुल बारी नईमी, मौलाना अख्तर रजा़, अशफाक अहमद सिद्दीकी, सभासद तजम्मुल हुसैन, सभासद सद्दाम हुसैन, सभासद जावेद कुरैशी, अन्सारूलहक अंसारी, अब्दुल रहमान अंसारी, मोहम्मद रज़ा अंसारी, एहरार अहमद, एस. आई. सुल्तान सिंह, एस. आई. गोपाल जी, एस. आई. राजेंद्र कुमार, कान्स्टेबल सद्दाम हुसैन, अवनीश, रमाकांत गुप्ता, उमेश सिंह, अविनाश, सुरेश सिंह और क्षेत्र के सम्मानित हिंदू, मुसलमान आदि शामिल रहे।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh