Latest News / ताज़ातरीन खबरें

नही रहे प्राथमिक शिक्षक संघ बलिया के जिला मंत्री तेज प्रताप सिंह,वाराणसी में शनिवार की सुबह ली अंतिम सांस शिक्षकों में फैली शोक की लहर


बलिया बेसिक शिक्षा विभाग के लिए शनिवार की सुबह अच्छी नहीं रही। विभाग को बहुत ही दुखद समाचार प्राप्त हुआ। बेसिक शिक्षा विभाग व प्राथमिक शिक्षक संघ ने अपना एक और हीरा सदा के लिए खो दिया है। बता दे कि तेजप्रताप सिंह की मृत्यु से लगभग एक सप्ताह पहले नवानगर के प्राथमिक शिक्षक की भी असमय मौत हुई थी । अभी इस मौत के सदमे से शिक्षक समुदाय उबरा भी नही था कि शनिवार को शिक्षक नेता तेजप्रताप सिंह के निधन से शिक्षकों में फिर से शोक की लहर दौड़ गयी । प्राथमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष जितेंद्र सिंह के साथ ही दर्जनों शिक्षक वाराणसी पहुंच गये । परिवारी जनों व शिक्षकों ने वाराणसी में ही स्व तेजप्रताप सिंह का अंतिम संस्कार कर दिया है । खबर लिखे जाने के समय सभी लोग गंगा तट से बलिया के लिये वापसी के लिये निकलने वाले थे ।
बता दे कि  प्राथमिक शिक्षक संघ के जिला मंत्री रसड़ा कंपोजिट विद्यालय नं. एक पर तैनात शिक्षक तेज प्रताप सिंह का असमय निधन हो गया है। उनके निधन की सूचना प्रसारित होते ही पूरा बेसिक महकमा स्तब्ध है।
सूच्य हो कि प्राथमिक शिक्षक संघ बलिया के जिला मंत्री तेजप्रताप सिंह की तबीयत पिछले रविवार की रात अचानक खराब हो गई थी। उन्हें बेहतर इलाज के लिए वाराणसी में भर्ती कराया गया था, जहां वे जीवन रक्षक सिस्टम पर थे। शनिवार की सुबह उन्होंने अंतिम सांस ली। इसकी सूचना मिलते ही लोग स्तब्ध रह गये।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh