Accidental News / दुर्घटना की खबरें

अनियंत्रित रोडवेज बस डिवाइडर तोड़ ट्रेलर से टकराई, एक यात्री की मौत, एक दर्जन से अधिक घायल, घटना के बाद मौके पर मची चीख-पुकार

आजमगढ़ । बरदह थाना के सरायमोहन गांव के पास बीती रात लगभग बजे प्रयागराज से गोरखपुर जा रही रोडवेज बस अनियंत्रित हो गई। बस डिवाइडर तोड़ते हुए उस पार पहुंच गई उधर से गुजर रही ट्रेलर से टक्रा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी की बस में सवार लगभग एक दर्जन से अधिक यात्री घायल हो गए। जबकि एक व्यक्ति की उपचार को ले जाते समय मौत हो गई। घटना के बाद आस-पास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को बस से बाहर निकाला और उपचार के लिए अस्पताल भेजा।
 जानकारी के अनुसार बीती रात प्रयागराज से राप्तीनगर डिपो की बस आजमगढ़ आ रही थी। रोडवेज बस जैसे ही बरदह थाना के सरायमोहन गांव के पास पहुंची ही थी कि बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। टक्कर इतनी तेज थी कि बस डिवाइडर उस पार पहुंच गई और आजमगढ. की ओर से आ रही ट्रेलर से टकरा गई और बस सड़क के किनारे खाई में जा गिरी। घटना के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई थी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि आस-पास के गांव के लोगों की मौके पर भीड़ जमा हो गई। सभी बस के यात्रियों को बाहर निकलने में जुट गए। उधर सूचना पर पहुंची बरदह थाने की पुलिस राहत बचाव कार्य में जुट गई। इस घटना में बस में सवार लगभग एक दर्जन से ज्यादा यात्री घायल हो गए। जबकि एक व्यक्ति जितेंद्र यादव की उपचार के लिए जाते समय मौत हो गई। वहीं सभी घायलों को 108 एंबुलेंस की मदद से सीएचसी बरदह लाया गया। जहां गंभीर रूप से घायलों में कुछ को जौनपुर सदर अस्पताल तो कुछ को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh