Accidental News / दुर्घटना की खबरें

पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी का फ्लाइट उड़ाने वाले अजय प्रकाश नही रहे....


आजमगढ़। गुरुवार की देर रात हेलीकॉप्टर क्रैश होने पर दो कैप्टन गंभीर रूप से घायल हो गए। रेस्क्यू टीम द्वारा दोनों घायलों को गंभीर हालत में निजी अस्पताल भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।
गुरुवार की देर रात रायपुर के स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पर सरकारी हेलिकॉप्टर अगस्ता वैस्टलैंड हादसे का शिकार हो गया। इस हादसे में दो पायलट गंभीर रूप से घायल हो गए। रेस्क्यू टीम ने किसी तरह मलबे से बाहर निकाला। उन्हें तुरंत निजी अस्पताल ले जाया गया, गंभीर रूप से घायल हो चुके दोनों कैप्टन को अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया। हादसे में मरने वालों में कैप्टन पंडा उड़ीसा के रहने वाले हैं। दूसरे आजमगढ़ जिले के रहने वाले कैप्टन अजय प्रकाश श्रीवास्तव हैं।
बेटे की एयर क्रैश में मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में मातम छा गया। घर के लोग, करीबी, रिश्तेदार सभी यह जानने की कोशिश में लगे रहे कि यह हादसा कैसे हुआ। कैप्टन अजय प्रकाश श्रीवास्तव विगत कई वर्षों से दिल्ली में रहते थे। मगर आजमगढ़ से उनका जुड़ाव लगातार बना रहा। हादसे की खबर ने सभी को झकझोर कर रख दिया। कैप्टन अजय प्रकाश को उड़ान का अच्छा अनुभव था। यही कारण है कि देश के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की फ्लाइट भी कैप्टन अजय प्रकाश उड़ाते थे। कैप्टन अजय प्रकाश को राष्ट्रपति  पुरस्कार से सम्मानित भी किया जा चुका है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh