Latest News / ताज़ातरीन खबरें

महिलाओं, बालिकाओं की चिंता छोड़, राज्य सरकार कांग्रेस के चिंतन शिविर में व्यस्त : पप्पू लाल कीर

राजसमंद राजस्थान। प्रदेश में इन दिनों राज्य के जलदाय मंत्री डॉ. महेश जोशी के बेटे रोहित जोशी का मामला गर्माया हुआ है, रोहित जोशी पर दिल्ली में एक महिला ने बलात्कार, मार-पीट, जान से मारने एवं महिला के साथ दुबारा "भंवरी कांड दोहराने " जैसे आरोप लगा एफ.आई.आर. दर्ज करवाई गई है। इस मसले पर आम आदमी पार्टी उदयपुर संभाग यूथ विंग अध्यक्ष पप्पू लाल कीर ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि “मामला बलात्कार, जान से मारने की धमकी से जुड़ा हुआ है तो वैसे भी गंभीर मसला है।

पप्पू लाल कीर ने कहा कि एक तरफ मुख्यमंत्री अशोक गहलोत मामले की जानकारी नही होने का बयान दे रहे है, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा एफ.आई.आर. दर्ज होने से किसी को आरोपी नही मानने का बयान दे रहे है, वही आरोपी रोहित शर्मा के पिता और राज्य जलदाय मंत्री डॉ. महेश जोशी ने कहा कानून अपना काम करेगा और निष्पक्ष जांच होने का बयान दे रहे है। किन्तु वाक्य में क्या यह सभी बयान सत्य है, जिस प्रकार की बयानबाजी  राज्य में चल रही है उससे साफ प्रतीत होता है कि मामले को दबाया जा रहा है और पूरा फोकस महिलाओं, । बालिकाओं की चिंता छोड़, कांग्रेस के चिंतन शिविर में लगाया जा रहा है एक बार फिर बतादेकि , राजस्थान के मंत्री डॉ महेश जोशी के बेटे रोहित जोशी के खिलाफ दर्ज रेप के मामले की जांच अब दिल्ली पुलिस ही करेगी. पहले दिल्ली पुलिस ने इस मामले में सदर बाजार थाने में जीरो एफआईआर दर्ज कर जांच राजस्थान पुलिस को देने की बात की थी लेकिन अब दिल्ली पुलिस ही मामले की जांच करेगी.

रेप के आरोपों से अपने बेटे के घिरे होने के बीच राजस्थान के जलदाय मंत्री महेश जोशी ने सोमवार को कहा कि पुलिस जांच में सच्चाई सामने आ जाएगी और इस मामले में कयासबाजी के बजाय पुलिस को अपना काम करने दिया जाए. जयपुर की 23 वर्ष की एक युवती ने महेश जोशी के बेटे रोहित जोशी पर पिछले एक साल के दौरान कई बार बलात्कार करने का आरोप लगाते हुए दिल्ली के सदर थाने में मामला दर्ज करवाया था।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh