Latest News / ताज़ातरीन खबरें

कमरे में मृत मिले पति-पत्नी, चार माह पहले हुआ था प्रेम विवाह


कुशीनगर। जिले के कप्तानगंज थाना क्षेत्र के मठिया उर्फ अकटहां में शनिवार को पति-पत्नी का शव घर में दोपहर 12 बजे देखा गया। विद्यालय से पढ़कर आने के बाद मृतक की भतीजी ने शव देखकर अपनी मां को सूचना दी। उसकी मां कमरे में गई तो शव देखकर वह जोर से चीख पड़ी। कुछ ही देर बाद वहां भीड़ जुट गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में ले लिया। पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है।
जानकारी के अनुसार, मठिया उर्फ अकटहां गांव के निवासी संजीव साहनी (22) पुत्र ओमप्रकाश साहनी की शादी 15 जनवरी 2022 को गोरखपुर जिले के गुलहरिया थाना क्षेत्र के डुमरी गांव की निवासी नीतू साहनी (19) से हुई थी। बताया जा रहा है कि दोनों ने प्रेम विवाह किया था। शादी के बाद कुछ दिन घर रहने के पश्चात दोनों अपने ससुर के पास मध्य प्रदेश चले गए थे। चूंकि ससुर कोयले के खदान में काम करते हैं। दरअसल, संजीव की पत्नी नीतू, बीए तृतीय वर्ष की छात्रा थी। उसकी परीक्षा 13 अप्रैल से थी। इसलिए दोनों पांच अप्रैल को मध्यप्रदेश से अपने घर मठिया उर्फ अकटहां आ गए थे। पता चला कि पेपर टल गया है। इसलिए घर पर ही रहते थे।
संजीव की भाभी उषा ने बताया कि संजीव और नीतू अमन चौन से रहते थे। पिछले कई दिनों से दोनों में किसी बात को लेकर नोकझोंक हो रही थी। इस संबंध में एसओ अनिल कुमार उपाध्याय ने बताया कि मृतक पति-पत्नी का मोबाइल कब्जे में ले लिया गया है। मोबाइल में फंदा लगाने के संबंध में फोटो या वीडियो क्लिप होने की बात की जा रही है, लेकिन मोबाइल लॉक होने के कारण सर्विलांस में लगाने के बाद स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। सीओ पीयूष कांत राय ने बताया कि स्थिति देखने से तो लग रहा है कि आत्माहत्या है, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण पता चल सकेगा।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh