Latest News / ताज़ातरीन खबरें

सात दिवसीय क्रिकेट महाकुंभ "सीजन 5" का हुआ उद्घाटन :अतरौलिया

अतरौलिया।सात दिवसीय क्रिकेट महाकुंभ "सीजन 5" का हुआ उद्घाटन ।बता दे कि सीमा हॉस्पिटल के सामने भोराजपुर ग्राम सभा स्थित मैदान में सात दिवसीय क्रिकेट महाकुंभ का उद्घाटन नगर पंचायत के चेयरमैन सुभाष चंद जायसवाल द्वारा किया गया ।इस टूर्नामेंट का पहला उद्घाटन मैच सिंह स्पोर्टिंग क्लब समधीपुर तथा न्योरी क्रिकेट क्लब के बीच निर्धारित 8-8 ओवर का खेला गया , जिसमें न्योरी की टीम ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण करने का फैसला लिया । समधीपुर की टीम निर्धारित 8 ओवरों के मैच में 6 विकेट के नुकसान पर 56 रन बनाए , तत्पश्चात जवाब में खेलने उतरी न्योरी की टीम ने बड़ी आसानी से 5 ओवर में ही 2 विकेट खोकर इस लक्ष्य को हासिल कर लिया ।इस मैच के मैन ऑफ द मैच भूपेंद्र सिंह को चुना गया । इस मौके पर मुख्य अतिथि द्वारा सर्वप्रथम खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया गया ।मुख्य अतिथि चेयरमैन सुभाष चंद्र जायसवाल ने कहा कि इस तरह की प्रतियोगिताओं से ग्रामीण अंचल में छुपे प्रतिभाओं का निखरने का मौका मिलता है ,इन बच्चों को थोड़ा सा और प्रोत्साहन मिल जाता है तो आगे चलकर यह देश और प्रदेश में नाम भी रोशन करेंगे,
प्रतियोगिता के विशिष्ट अतिथि जगदीश पाण्डेय ने खिलाड़ियों और दर्शकों का उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि बड़ा अच्छा लगता है की गांव की मिट्टी पर इस तरह की प्रतियोगिताओं से रूबरू होने का मौका मिला ।
इस मैच के निर्धारित एंपायर रवि गौड़ तथा साहुल यादव रहे, वही कॉमेंटेटर के रूप में संजय मिश्रा तथा सूरज सिंह, स्कोरर रामू यादव, अमर सोनकर रहे। इस मौके पर कॉमेंटेटर संजय मिश्रा ने भोजपुरी में कमेंट्री सुना कर दर्शकों का खूब उत्साह बढ़ाया।
इस मौके पर मुख्य रूप से चंद्रजीत यादव, राधेश्याम यादव ,सचिन जयसवाल, पप्पू यादव, रज्जू प्रधान, डॉ राम लखन, सुशील मिश्रा, संजय मिश्रा, पंकज पाण्डेय,विनीत पाण्डेय,आशीष सोनकर,डब्बू तिवारी,अजय यादव,अरविंद तिवारी सहित आदि लोग उपस्थित रहे।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh