Latest News / ताज़ातरीन खबरें

आग लगने के बाद फटा सिलेण्डर, जलने से मासूम की हुई मौत हो गई दो मंडई, सात मकान और गेहूं की फसल जलकर हुई खाक फायर ब्रिगेड सहित प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे

 

मुहम्मदाबाद गोहना (मऊ)। तहसील अंतर्गत ब्लाक के ग्राम पडेरूवा में चूल्हे की चिंगारी से निकली आग से शनिवार को दोपहर में मंडई जल गई। आग इतनी तेज थी कि पास में ही मकान में रखा एक सिलेंडर भी फट गया, जिससे आसपास के तीन मकान भी जल गए। तीव्र गति से चल रही हवा ने इस आग को और विकराल रूप धारण करा दिया। जिसके कारण समीप के नट बस्ती के चार मकान जल गए। जिसमें 8 वर्षीय बालक इरफान पुत्र इसराइल भी जलकर मौत हो गई। इन चार मकानों के घर गृहस्ती के सभी सामान जलकर खाक हो गए। उधर मड़ई से 500 मीटर दूर गामा यादव के गेहूं में सिलेंडर जा गिरा एक बीघा गेंहू की फसल भी जल गई। जानकारी पर ग्राम प्रधान बबलू कन्नौजिया ने इसकी सूचना प्रशासन को दी।
जानकारी पर उप जिलाधिकारी मोहम्मदाबाद गोहना मनोज तिवारी, पुलिस उपाधीक्षक मोहम्मदाबाद गोहना राजकुमार सिंह, कोतवाल शैलेश सिंह एवं राजस्व निरीक्षक तथा लेखपाल, फायर ब्रिगेड की टीम भी मौके पर पहुंच गई है। एसडीम मुहम्मदाबादगोहना मनोज तिवारी ने बताया कि जिलाधिकारी के निर्देश पर दैवी आपदा कोष से सहायता देने के लिये कार्यवाही प्रारंभ कर दी गई है,जो दो दिन में मृतक के परिजनों के खाते में भेज दी जाएगी। प्रशासन की तरफ से खाने-पीने की सामग्री इनके परिजनों को दे दी गई है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh