Latest News / ताज़ातरीन खबरें

प्रयागराज में एक परिवार के 5 सदस्यों की हत्या से सनसनी

प्रयागराज : उत्तरप्रदेश के प्रयागराज में आज 16 अप्रैल 2022 की सुबह खौफनाक मंजर सामने आया। यहां नवाबगंज थाना क्षेत्र के खगलापुर गांव में एक की परिवार के पांच लोगों की गला रेतकर नृशंस हत्या कर दी गयी।

घटना की जानकारी गांव के लोगों को 16 अप्रैल 2022 की सुबह हुई। आशंका जताई जा रही है कि 15 अप्रैल 2022 की रात घटना को अंजाम दिया गया है।वारदात करने वाले इतने शातिर थे कि किसी को इसकी भनक तक नहीं लग सकी। एक ही परिवार के 05 लोगों की हत्या की घटना से पूरे इलाके में गम और गुस्से का माहौल है।

पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचकर घटना की पड़ताल कर रहे हैं। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय कुमार ने भी घटनास्थल का जायजा लिया। उन्होंने कहा है कि जल्द ही हत्यारों का पुलिस पता लगाएगी। जिन लोगों की हत्या की गयी है उनमें 42 वर्षीय राहुल तिवारी, पत्नी प्रीती और तीनों बेटियां माही,पीहू और पोहू शामिल हैं।

राहुल तिवारी मूल रुप से यूपी के कौशांबी जिले के रहने वाले थे। वे प्रयागराज के नवाबगंज थाना क्षेत्र के खागल में किराये पर कमरा लेकर परिवार के साथ रहते थे और दुधारू पशुओं का व्यापार करते थे।

फंदे पर लटकता मिला राहुल का शव
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक राहुल तिवारी का शव कमरे में फंदे पर लटकता पाया गया। कमरे में तीनों बेटियों और पत्नी की गला रेता हुआ शव पाया गया। संभावना जताई जा रही है कि हत्यारों ने वारदात करने के बाद रहस्य को छिपाने के लिए आत्महत्या का रुप देने की कोशिश की गयी है।

 

एक बार फिर बतादेकि प्रयागराज शहर से करीब 35 किमी दूर नवाबगंज में आज एक ही परिवार के पांच लोगों की बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी गई। नवाबगंज थाना क्षेत्र के खागलपुर गांव में किराए पर रहने वाले राहुल तिवारी (42), उनकी पत्नी प्रीति (38) और 5, 7 व 12 साल की तीन बच्चियों माही, पीहू और पाहु को मौत के घाट उतार दिया गया। शनिवार सुबह एक ही कमरे में पांच शव मिलने के बाद हड़कंप मच गया। खागलपुर गांव में एसएसपी के अलावा कई थानों की फोर्स और डॉग स्क्वाड की टीम पहुंच गई है। मृतक परिवार भरवारी कौशांबी का रहने वाला है। घर के मुखिया राहुल तिवारी का शव लटका हुआ मिला है। सभी की हत्या सोते वक्त की गई है। फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट भी पहुंच कर जांच कर रहे हैं। घटना की तस्वीरें दिल दहला देने वाली है। मंजर ऐसा है कि हम आपको दिखा भी नहीं सकते।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh