Business News / ख़बर कारोबार

नया बलोरो जैसे जैसे थार कार, जबरदस्त छूट

Mahindra ने अपने शानदार माडल Neo Bolero को लॉन्च किया और उसके बाद से इसके ऊपर लोगों की रूचि लगातार बढ़ती चली गई. कई लोगों ने इसे आम लोगों का थार बताया और किसी भी लुक से थार से कम नही बताया जा रहा है. महिंद्रा ने अपने पुराने बलेरो को स्टॉक से खत्म करने के लिए नए Offer जारी किए हैं.
 Offer कब तक चलेगा:

महिंद्रा ने अपनी गाड़ी की बुकिंग पर ₹42000 का डिस्काउंट दिया है और इस Offer का लाभ ग्राहक 30 नवंबर तक के बुकिंग पर ले पाएंगे. महिंद्रा ने शुभ मुहूर्त Offer के तहत यहां डिस्काउंट प्रस्तुत किया है जिसमें बोलेरो के पुराने स्टॉक को खत्म करने के लिए कोशिश किया जाएगा.
महिंद्रा ने अपनी गाड़ियों के बुकिंग और डिलीवरी सुविधा को आसान बना दिया है और इसके लिए ऑनलाइन पोर्टल को खोला है जिसके जरिए लोग गाड़ी बुक कर सकते हैं और साथ ही साथ 24 घंटे में लोगों के दिए गए पते पर गाड़ी डिलीवरी हो जाएगी.यह जानकारी हम एक मीडिया रिपोर्ट के आधार पर बता रहे हैं,शोरूम मालिक से बात करने के दौरान यह पता चला कि जिन लोगों को लोन इत्यादि की सुविधा चाहिए उन लोगों के लिए बुकिंग के साथ ही लोन डिपार्टमेंट से लोग घर पर पहुंचकर कागजात इत्यादि के कार्य पूरा करते हैं जिसके उपरांत गाड़ी की डिलीवरी तुरंत कर दी जाती है.
 

अब आप सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण बात बतादें कि,महिंद्रा बोलेरो के पुराने मॉडल महज 6.4 रुपए से शुरू है और रोड टैक्स इत्यादि मिलाकर अलग-अलग राज्यों में इसकी कीमत 7.5 लाख से लेकर ₹8 लाख तक है. डिस्काउंट वाली धनराशि के साथ Ex-showroom क़ीमत महज़ 5.99 लाख आएगी.
Neo Bolero.

नए बोलेरो मॉडल की कीमत 9.4 लाख से शुरू होती है और यह सबसे सस्ती हिमाचल के सोलन में ऑन रोड महज ₹10 लाख में उपलब्ध हो पाएगी.


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh