Latest News / ताज़ातरीन खबरें

भारी मतों से जीतेंगी नीलम सोनकर: अजय नरेश यादव

•घर घर जाकर मतदाताओं को बीजेपी के पक्ष में मतदान के लिए अपील किए अजय नरेश

दीदारगंज आजमगढ़: लोकसभा चुनाव के अंतिम दिनों में जहां सभी पार्टीयों के छोटे और बड़े नेताओं ने रैलियों के माध्यम से मतदाताओं को अपने अपने पक्ष में रिझाने के काम किया। वहीं पूर्व मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश एवं पूर्व राज्यपाल मध्यप्रदेश रामनरेश यादव के पुत्र भाजपा नेता अजय नरेश यादव ने पार्टी के पक्ष में मतदान करने के लिए लगातार घर घर जाकर लगे रहे।
लोकसभा क्षेत्र लालगंज से बीजेपी ने पूर्व सांसद नीलम सोनकर को प्रत्याशी बनाया है।  अजय नरेश यादव जब से पार्टी की सदस्यता लिए है तभी से क्षेत्र में लगातार पार्टी के समर्थन में प्रचार प्रसार करते रहे। उन्होंने ने प्रत्याशी को जिताने के लिए घर घर जाकर समर्थन की अपील करते रहे। उनके प्रचार के तरीके से विपक्षियों में खलबली मची रही। 

क्षेत्रीय मतदातओं की मानें तो अजय नरेश यादव के चुनाव प्रचार में उतरने से भाजपा की जीत की राह आसान हो गयी है। इस बारे में जब अजय नरेश यादव से बात की गई तो उन्होंने बताया कि पार्टी द्वारा जो जिम्मेदारी मिली है उसे पूरा करने में पूरी ताकत से लगा हूँ। 

अजय नरेश ने कहा कि,"जनता के रुझान से भरोशा है कि नीलम सोनकर भारी मतों से जीतकर नए संसद भवन जाएंगी। हम लोग 400 से अधिक सीटें जीतेंगे। माननीय मोदीजी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेगे।"


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh