Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

मुंबई पुलिस को बड़ी कामयाबी, जल्द गिरफ्तार होगा सलमान खान को धमकी देने वाला शख्स!

बॉलीवुड हलचल: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों जान से मिलने की धमकी को लेकर चर्चा में बने हुए है। इस बीच पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। बताया जा रहा है कि जिस ईमेल से भाईजान को जान से मारने की धमकी मिली उस ईमेल का लिंक यूके में मिला है। हालांकि यह साबित नहीं हुआ है कि यह मेल उसी से किया गया है।  
पुलिस के हाथ लगी कामयाबी
हाल ही में सलमान खान को फिर से लॉरेंस गैंग की ओर से जान से मारने की धमकी मिली थी, जिसके बाद पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई। शिकायत दर्ज के बाद पुलिस ने भाईजान की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी। इस बीच मामले में नया खुलासा हुआ है। पुलिस को जिस ईमेल से मैसेज किया गया था उसका लिंक यूके से मिला है। हालांकि मुंबई पुलिस गहनता से जांच कर रही है।
पुलिस को धमकी भरे मेल का ब्रिटिश से कनेक्शन पता चला है। यह मेल यूके में एक मोबाइल नंबर से जुड़ा हुआ है। अब पुलिस उस व्यक्ति का पता लगाने का प्रयास कर रही है, जिसके नाम पर नंबर दर्ज है। बता दें कि ईमेल मिलने के बाद सलमान खान की और से करीबी ने कहा था कि सलमान धमकी को सबसे ज्यादा लापरवाही से ले रहे है या हो सकता है कि वह लापरवाही बरत रहे है।
परिवार ने कहा कि इस फैमिली का कोई भी सदस्य अपने परेशानी को चेहरे पर नहीं दिखाता है। वहीं बाहर से सलीम साहब कापी शांत दिखाई देते है लेकिन ये बात पूरे परिवार को पता है कि वो सलमान खान को लेकर कितना परेशान है। वहीं एक्टर अपनी कड़ी सुरक्षा को लेकर भी इसके खिलाफ थे। क्योंकि सलमान को लगता है कि वह जितना ज्यादा इन बातों पर और सुरक्षा पर ध्यान देंगे, उतना ही अटेंशन सिकार को लगेगा कि वो जो भी चाह रहा था वो हो गया है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh