Sports News / स्पोर्ट्स की खबरें

IND vs AUS, 3rd Test: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की बॉर्डर गावस्कर टेस्ट सीरीज के बीच में अचानक एक बुरी खबर

IND vs AUS, 3rd Test: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की बॉर्डर गावस्कर टेस्ट सीरीज के बीच में अचानक एक बुरी खबर सामने आ रही है। जहां एक तरफ बॉर्डर गावस्कर टेस्ट सीरीज से एक खूंखार क्रिकेटर अचानक बाहर हो गया है। इस क्रिकेटर का अब इंदौर और अहमदाबाद में तीसरा और चौथा टेस्ट मैच खेलना नामुमकिन है। ऐसे में ये प्लेयर पूरी बॉर्डर गावस्कर टेस्ट सीरीज से बाहर हो गया है। बात दे कि भारत ने चार मैचों की इस बॉर्डर गावस्कर सीरीज में 2-0 से मजबूत बढ़त बनाई हुई है।
अचानक पूरे दौरे से बाहर हुआ ये खूंखार क्रिकेटर
बता दें कि दिल्ली टेस्ट के शुरूआती देन मोहम्मद सिराज ने 36 वर्षीय ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर के ऊपर बाउंसर गेंदो की बरसात कर दी थी। इसी दौरान डेविड वॉर्नर को एक गेंद हेलमेट में यानी सिर में भी जाकर लगी थी। इसके तुरंत बाद बीच मैदान में फिजियो को डेविड वॉर्नर का हाल चाल पूछने के लिए आना पड़ा था। हालांकि, इसके बाद वह दोबारा मैदान में खेलते हुए नजर आए थे. लेकिन, इसके बाद मोहम्मद शमी ने डेविड वॉर्नर को आउट कर पवेलियन भेज दिया था। बल्लेबाजी के समय गेंद सिर पर लग जाने के कारण वह क्रीज पर बैटिंग करते समय असहज होते हुए दिखा दिए थे। इसके बाद खबर आई की वह गंभीर रूप से चोटिल हो गए है।
वहीं दिल्ली टेस्ट की दूसरी पारी में तो डेविड वॉर्नर बल्लेबाजी के लिए ही नहीं उतरे, जिससे ऑस्ट्रेलियाई टीम को मैट रेनशॉ को बतौर सब्स्टीट्यूट खिलाड़ी भेजने के लिए मजबूर होना पड़ा। डेविड वॉर्नर अब अपनी रिकवरी जारी रखने के लिए सिडनी वापस जाएंगे, लेकिन 17 मार्च को वनडे सीरीज शुरू होने से पहले उनके लौटने की उम्मीद है। डेविड वॉर्नर की गैरमौजूदगी में ट्रेविस हेड को भारत के खिलाफ इंदौर में होने वाले तीसरे टेस्ट मैच में बतौर ओपनर उतारा जाएगा। दिल्ली टेस्ट की दूसरी पारी में ट्रेविस हेड ने ओपनिंग की और तेज 43 रन बनाए।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh