Sports News / स्पोर्ट्स की खबरें

रोहित शर्मा और विराट कोहली के बीच बटी इंडिया टीम? कोच ने किया ये बड़ा खुलासा

खेल जगत: दुनिया के दो दिग्गज बल्लेबाज रोहित शर्मा और विराट कोहली आमने-सामने आ गए हैं।रोहित शर्मा और विराट कोहली टीम इंडिया के 2सीनियर क्रिकेटर है, जो जब भी मैदान में खड़े होते हैं तो करोड़ों फैंस की उम्मीद उनसे बंधी होती है।साल 2008से भारतीय टीम के लिए यह दोनों खिलाड़ी खेल रहे हैं।वह इन दोनों खिलाड़ियों ने साथ में यादगार सजेदारिया भी की है लेकिन एक वक्त इन दोनों के बीच अनबन की खबरें आ रही थी। अब कुछ ने इस बारे में बड़ा खुलासा किया है।
बता दे कि जब रोहित और विराट कोहली के बीच अनबन की खबरें आग की तरह सोशल मीडिया पर फैल रही थी। तब इसे सबसे ज्यादा नुकसान भारतीय टीम को हुआ था। साल 2019में खेले गए वनडे विश्व कप के दौरान इन खबरों ने चिंगारी पकड़ी।फिर 2021के अंत में कोहली को भारत के वनडे कप्तान के रूप में हटाए जाने के बाद ऐसी बातें फिर से शुरू हो गई थी। अब जाते लोगी जाना चाहते होंगे कि क्या उन अफवाहों में कोई दम था? सोशल मीडिया पर तो दोनों के झगड़े की खबरों ने कथित तौर पर उनके रिश्ते को थोड़ा तनावपूर्ण कर दिया था। भारत के पूर्व फील्डिंग कोच और श्रीधर ने अपनी किताब में इसका खुलासा किया है।उन्होंने बताया है कि कैसे रोहित और कोहली के बीच चीजें खराब हुई लेकिन उससे पहले की स्थिति 7से बाहर निकलती, तत्कालीन हेड कोच रवि शास्त्री ने सब कुछ नियंत्रण में करते हुए जिम्मेदारी संभाली थी।
वही आर श्रीधर ने अपनी किताब कोचिंग बियोंड में लिखा है कि साल 2019 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से हारी टीम की हार के बाद काफी कुछ लिखा गया। ड्रेसिंग रूम में कथित तौर पर क्या हुआ, इस बारे में बहुत बुरी खबर सामने आई थी। हमें तब बताया गया कि टीम रोहित और विराट के गुटों में बैठी हुई थी। एक कैंप रोहित का और एक विराट का था।इन दोनों ही खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया पर एक दूसरे को अनफॉलो भी कर दिया था। वहीं अब दोनों ही खिलाड़ियों के बीच सब कुछ ठीक चल रहा है और वह दुश्मनों के छक्के छुड़ा देते हैं।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh