Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

सिर से उतरी चुन्नी... लगाए गजब के ठुमके... स्टेज पर सपना चौधरी ने बिखेरा अपना जलवा

मनोरंजन : हरियाणवी डांसर सपना चौधरी आए दिन किसी-ना-किसी बात को लेकर सोशल मीडिया में छाई रहती है। इसी के साथ एक बार फिर सपना चर्चा का विषय बन गई है। वैसे भी आज के वक्त में सपना चौधरी कामयाबी का दूसरा पर्याय बन चुकी है। बीते कुछ सालों में सपना ने जो कामयाबी हासिल की है, उसके बारे में जितना लिखें वो कम है। वहीं जहां एक तरफ सपना का एक नया वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वहीं दूसरी ओर अदाकारा का ये अंदाज लोगों को बेहद पसंद आ रहा है।

बता दें कि अदाकारा इस बार वीडियो में अपने जलवे बिखेरते नजर आ रहे हैं। दरअसल सपना चौधरी एक स्टेज शो कर रही है जिसमें वह अपने ही गाने 'तेरी आंख्या का यो काजल'पर जमकर ठुमके लगा रहे हैं। डांस करते-करते पहले सपना अपने सुननी को सर से उतार कर हाथों में ले लेती है फिर जबरदस्त तरीके से रखती हुई दिखाई देती हैं। सपना के इस डांस को लोग खूब इंजॉय कर रहे हैं। वही इस बारे वीडियो के बैकग्राउंड से सपना के फैंस लगातार सपना सपना बोलते हुए अदाकारा को चेयर कर रहे हैं। इसके अलावा सपना ने इस वीडियो में पीले कलर का सूट पहना हुआ है, जो खूब जच रहा है। इसके साथ ही उन्होंने अपने बालों को परांदे के साथ बांधा हुआ है।अब सपना का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

वही हाल ही में सपना का एक गाना रिलीज हुआ है जिसमें वह भोजपुरी स्टार पवन सिंह के साथ जलवे दिखाती नजर आ रही हैं। दोनों कलाकारों का यह गाना बेहद मशहूर हुआ जिसे लोगों ने भी अपना प्यार दिखाया। वही इस गाने का टाइटल तेरा घर काना ठीक नहीं रखा गया था। इस गाने के रिलीज होते ही लाखों व्यूज चंद मिनटों में आ गए। वही लोगों ने कमैंट्स की बौछार कर दी, जिसमें कई लोगों ने इस गाने की तारीफ की थी।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh