Sports News / स्पोर्ट्स की खबरें

IND VS NZ: टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, न्यूजीलैंड सीरीज से बाहर हुए श्रेयस, कौन होगा शामिल

IND vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला से पहले टीम इंडिया को एक बड़ा झटका लगा है। भारत के स्टार बल्लेबाज और 2022में मेन इन ब्लू के लिए वनडे में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी श्रेयस अय्यर पीठ की चोट के कारण बाहर हो गए हैं। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI)ने उनके प्रतिस्थापन के रूप में मध्य प्रदेश के बल्लेबाज रजत पाटीदार की पुष्टि की है।
आपको बता दें कि, BCCIजारी एक आधिकारिक बयान में, यह पुष्टि की गई है कि श्रेयस अब बैंगलोर स्थित राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (NCA) में हीलिंग और रिहैबिलिटेशन के लिए जाएंगे। बता दें कि श्रीलंका के खिलाफ हालिया सीरीज में, श्रेयस ने 3 पारियों में 31.33 की औसत और 105.62 की स्ट्राइक रेट से 94 रन बनाए। इस श्रृंखला में उनके न खेलने से सूर्यकुमार यादव, जो श्रीलंका के खिलाफ पहले दो एकदिवसीय मैचों में बेंच गर्म कर रहे थे, उनके स्थान पर बल्लेबाजी करने की उम्मीद है।
सूर्यकुमार का प्रदर्शन
T20I टीम में अपनी जगह पक्की करने के बावजूद, सूर्यकुमार ने वास्तव में एक दिवसीय इंटरनैशनल में आग नहीं लगाई है। 17 मैचों में, उन्होंने 388 रन बनाए हैं और उन्होंने सिर्फ दो अर्धशतक बनाए हैं। ब्लैक कैप्स के खिलाफ सभी तीन मैच जीतने की संभावना के साथ, मुंबई इंडियंस का स्टार टीम इंडिया के लिए 50 ओवरों के क्रिकेट में अपने सबसे छोटे प्रारूप की उत्कृष्टता को दोहराने के लिए दृढ़ संकल्पित होगा।
कीवियों के खिलाफ भारत की 3 मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला 18 जनवरी को हैदराबाद के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में शुरू होगी। अगले दो वनडे क्रमश: 21 जनवरी और 24 जनवरी को रायपुर और इंदौर में खेले जाएंगे।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh