Sports News / स्पोर्ट्स की खबरें

अर्जुन तेंदुलकर ने की खतरनाक गेंदबाजी, सचिन के बेटे ने धड़ाधड़ लिए चार विकेट, टीम इंडिया के लिए की दावेदारी पेश

Arjun Tendulkar: अर्जुन तेंदुलकर ने की खतरनाक गेंदबाजी, सचिन के बेटे ने धड़ाधड़ लिए चार विकेट, टीम इंडिया के लिए की दावेदारी पेश,Arjun Tendulkar: वर्तमान में क्रिकेट की सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी भी खेली जा रही है. मुश्ताक अली ट्रॉफी के दौरान एक खिलाड़ी का नाम बहुत चर्चाओं में है. वह नाम है सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर का.
क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर इस बार गोवा की टीम की तरफ से खेल रहे हैं और तीन मैचों में उन्होंने शानदार गेंदबाजी की है. इस दौरान वह अपनी गेंदबाजी को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं.
गेंदबाज अर्जुन तेंदुलकर ने पिछले दोनों मुकाबलों में शानदार प्रदर्शन किया था. लेकिन सबसे अच्छा प्रदर्शन उनका हैदराबाद के खिलाफ रहा है. हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में अर्जुन तेंदुलकर ने अपने चार ओवर में केवल 10 रन दिए और 4 बड़े विकेट अपने नाम किए हैं. इस दौरान बल्लेबाज तिलक वर्मा का विकेट भी अर्जुन ने चटकाया था.

Arjun Tendulkar: हैदराबाद के खिलाड़ियों में अर्जुन का डर

सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर घरेलू टीम मुंबई के बजाय गोवा की तरफ से खेलते हुए दिखाई दिए हैं. यह मुकाबले सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के दौरान खेले जा रहे हैं.
इस बार घरेलू टीम मुंबई इंडियंस की तरफ से आईपीएल के दौरान स्टार बल्लेबाज बन कर उभरे तिलक वर्मा का विकेट चटका कर अर्जुन तेंदुलकर काफी चर्चाओं में है. जानकारी के लिए बता दें इस बार आईपीएल के दौरान तिलक वर्मा ने शानदार बल्लेबाजी की थी.
अर्जुन तेंदुलकर ने तिलक वर्मा के साथ प्रतीक रेडी, राहुल बुद्धि और तेलुकुपल्ली रवि तेजा का विकेट चटकाए हैं. गोवा वर्सेस हैदराबाद के इस मुकाबले में तिलक वर्मा ने 46 गेंदों में 62 रन की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की है. इसके अलावा अर्जुन ने मणिपुर के खिलाफ मुकाबले में 4 ओवर में 20 रन देकर दो विकेट चटकाए थे.

Arjun Tendulkar: आईपीएल में नहीं मिला अर्जुन को मौका

अर्जुन तेंदुलकर आईपीएल के दौरान मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते हैं. लेकिन इस बार रोहित शर्मा की कप्तानी में उन्हें डेब्यू करने का मौका नहीं दिया गया. शायद इसीलिए उन्होंने इस बार मुंबई को छोड़कर गोवा से सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी खेलने का इरादा किया और शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं.
अगर अर्जुन तेंदुलकर इसी तरह से मुश्ताक अली ट्रॉफी में अपना प्रदर्शन जारी रखते हैं तो हो सकता है, अगले इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान उन्हें मुंबई की टीम से खेलने का मौका मिले.


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh