Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

हॉस्टल में देसी लड़कियों ने इस तरह किया बर्थडे सेलिब्रेशन,बॉलीबुड की एक्ट्रेसेस भी रह गई पीछे

Vairl video : हॉस्टल लाइफ जिंदगी की सबसे अच्छी लाइफ मानी जाती है, क्योंकि इस समय युवा स्टूडेंट अपनी जिंदगी काफी मजे से जीते हैं. वह अपने दोस्तों के साथ ढेर सारी मस्ती करते हैं और लाइफ का पूरा आनंद लेते हैं. हॉस्टल के दिनों में सभी स्टूडेंट खूब सारी एक्टिविटी, गेम्स, नाच गाना, मौज मस्ती करते हैं.

सोशल मीडिया पर इन दिनों हॉस्टल गर्ल्स की डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही है, जो लोगों के बीच काफी सुर्खियों में बनी हुई है. सोशल मीडिया के जमाने में इस तरह की डांस वीडियो वायरल होना आम बात हो गया है.

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि हॉस्टल के कमरे में तीन लड़कियां अपनी फ्रेंड का बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है. बर्थडे सेलिब्रेशन के दौरान इन तीन लड़कियों ने देसी अंदाज में जबरदस्त डांस किया. यह सभी लड़कियां जमकर पार्टी का आनंद ले रही है और खूब मस्त अंदाज में नृत्य कर रही है. इन तीन लड़कियों ने जींस टॉप पहन रखा है और खुले बालों में वे काफी कहर ढा रही है. इन लड़कियों ने बॉलीवुड के गाने इश्क में हम तुम्हें क्या बताएं पर काफी अच्छा डांस किया जो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है.
यूट्यूब पर इस वीडियो को कुछ ही समय पहले अपलोड किया गया था और यह वीडियो इंटरनेट पर आग की तरह फैल गई. अब तक लाखों लोग इस वीडियो को देख चुके हैं और हजारों लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया. सोशल मीडिया यूजर्स इन तीनों लड़कियों के डांस वीडियो की जमकर तारीफ कर रहे हैं.
यह वीडियो मौजूद समय में लोगों की पहली पसंद बनी हुई है. उम्मीद करते हैं कि आपको यह वीडियो पसंद आई होगी. अगर आपको यह वीडियो अच्छी लगी हो तो इसे लाइक करें और दोस्तों के साथ शेयर जरूर करें और हां वीडियो पर कमेंट करना ना भूले.


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh