Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

कंगना ने शाहिद कपूर की हॉट जोड़ी का जबरदस्त शॉर्ट्स

कंगना ने शाहिद कपूर के साथ बिताई रात, अभिनेत्री बोलीं- उसने रात भर बिस्तर पर आराम नहीं करने दिया

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत किसी ना किसी वजह से लाइमलाइट में रहने का तरीका ढूंढ लेती हैं. वह अपने बेबाक अंदाज के लिए मशहूर हैं. पिछले कई सालों से वह बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी हुई हैं. इस दौरान उन्होंने कई बड़े-बड़े अभिनेताओं के साथ फिल्में की हैं. वह कई बार नेशनल अवार्ड जीत चुकी हैं.अपनी बेबाकी के लिए मशहूर कंगना रनौत का बॉलीवुड के कई अभिनेताओं के साथ अफेयर रहा. वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक बार कंगना रनौत को शाहिद कपूर के साथ मजबूरी में रात बितानी पड़ी थी और उस समय वह बहुत भड़क गई थीं.
यह किस्सा फिल्म रंगून के दौरान का है. ये फिल्म 2017 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में कंगना रनौत और शाहिद के अलावा सैफ अली खान मुख्य भूमिका में थे. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप रही थी. लेकिन इस फिल्म में कंगना और शाहिद कपूर ने खूब इंटीमेट सीन दिए थे, जिसकी काफी चर्चा हुई थी.
कंगना ने एक बार फिल्म रंगून को लेकर एक किस्सा शेयर किया था. उन्होंने बताया था कि वह जब फिल्म की शूटिंग करके वापस लौट रही थीं तो उन्हें रुकने का कोई ठिकाना नहीं मिला. काफी मुश्किल से रात बिताने के लिए एक कॉटेज मिला था, जहां उनके साथ शाहिद कपूर और पूरी टीम ठहरी थी.शूटिंग करके कंगना बहुत ज्यादा थक गई थीं और वह सोना चाहती थीं. लेकिन शाहिद कपूर ने उन्हें सोने नहीं दिया था. शाहिद अपने दोस्तों के साथ गाना बजाना कर रहे थे, जिस वजह से कंगना को नींद नहीं आई और उन्हें आराम नहीं मिल पाया. इसी वजह से कंगना काफी नाराज हो गई थीं.


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh