Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

सलमान इनके दीवाने, क्यो बन गए भाईजान ?


बालीबुड : बॉलीवुड दुनिया के भाईजान सलमान खान की पिछली कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर सकी है। दर्शकों को उनकी फिल्मों ने काफी निराश किया है। हालांकि भाई जान इस सब से बिल्कुल भी प्रभावित नहीं हुए हैं और वे दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए नए नए प्रयोग कर रहे हैं।

भाईजान की छवि बॉलीवुड में काफी अच्छी रही है। वह एक नेक दिल अभिनेता है जो हर किसी की मदद के लिए आगे रहते हैं। अबू धाबी में आयोजित हुए आइफा अवॉर्ड फंक्शन में एक ऐसा नजारा देखने को मिला, जिसने दिल छू लिया। सलमान खान एक छोटे बच्चे के गाने से इतने प्रभावित हो गए कि उन्होंने उस गाने को तीन-तीन बार सुना।

आइफा अवॉर्ड फंक्शन से आए सलमान की दिल छू लेने वाली तस्वीर

सोशल मीडिया पर इन दिनों भाईजान की वीडियो वायरल हो रही है जिसमें वह एक 5 साल के छोटे बच्चे के आगे घुटने के बल बैठे हुए दिखाई दिए। वही वह छोटा बच्चा गाना गाता हुआ दिख रहा है। सलमान ने पहली बार उस बच्चे से मुलाकात की थी। जब बच्चे ने गाना गाना शुरू किया तो सलमान काफी इमोशनल हो गए और उन्होंने घुटने पर बैठकर बच्चे को सलाम किया। वहीं सलमान खान उस बच्चे से बार-बार उस गाने को रिपीट करने की रिक्वेस्ट की।

कभी ईद कभी दिवाली में नजर आएंगे सलमान

सलमान खान के प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो इन दिनों वे अपनी अपकमिंग फिल्म कभी ईद कभी दिवाली की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 30 दिसंबर को रिलीज की जाएगी, जिसको फरहाद सामजी निर्देशित कर रहे हैं। वही साजिद नाडियाडवाला इस फिल्म के डायरेक्टर हैं। कुछ रिपोर्ट में तो यह दावा किया गया है कि इस फिल्म में उनके साथ साउथ सलमान खान से भी बड़े साउथ के सुपरस्टार रामचरण नजर आएंगे।अब रिलीज होने के बाद दर्शकों को कितना पसन्द है यह माने रखेगा पर बच्चे के साथ तस्वीर माने रखता है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh