Crime News / आपराधिक ख़बरे

नैनी हत्याकांड : गर्लफ्रेंड के पिता पर युवक अरुणव की हत्या करने का शक, पुलिस ने हिरासत में लिया

प्रयागराज: नैनी में गर्लफ्रेंड से मिलने गये युवक अरुणव सिंह की हत्या मामले में शक की सूई बालिका आयुषी के पिता सुनील मिश्रा की ओर जा रही हैं। पुलिस ने सुनील मिश्रा को पूंछताछ के लिए हिरासत में लिया है। उधर सुनील मिश्रा इस मामले में बालिका द्वारा गोली चलाये जाने की ओर इशारा कर रहे हैं। हलांकि पुलिस इस मामले में समाचार लिखे जाने तक किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है। पूरे मामले की गहनता से पड़ताल की जा रही है। 

पुलिस को जांच में कई चौंकाने वाले तथ्य मिले हैं। पुलिस हर बिंदु पर गहनता से जांच कर रही है। कई लोगों से बात करने के बाद पुलिस की जांच में कई अहम तथ्य सामने आए हैं। हालांकि पुलिस ने बच्ची के पिता सुनील मिश्रा को हिरासत में ले लिया है।
साथ ही घटना स्थल से बरामद पिस्टल व चार खोखे को भी कब्जे में ले लिया है। फोरेंसिक और फिंगर प्रिंट विशेषज्ञों ने मामले की जांच शुरू कर दी है। घटना के संबंध में लड़की के पिता शिवम द्वारा जांच की जा रही है। 

सुनील मिश्रा द्वारा थाने में दी गई शिकायत के अनुसार लड़का अपनी लड़की से मिलने के लिए सुबह तीन से चार बजे के बीच घर पहुंचा था। दोनों के बीच क्या हुआ ये तो उन्हें नहीं पता, लेकिन फायरिंग की आवाज आने पर वे छत पर पहुंचकर देखने लगे। 
वहां बच्ची जमीन पर तड़प रही थी, जबकि लड़के की सांसें थम चुकी थीं। उसकी लाइसेंसी पिस्टल लड़की के हाथ में थी। आरोप यह भी है कि लड़की ने पहले लड़के के सीने में गोली मारी, फिर खुद को गोली मारकर जान देने की कोशिश की, लेकिन उसकी जान बच गई। 

जांच में यह तथ्य सामने आया
पुलिस की जांच में यह भी पता चला कि लड़का और लड़की लंबे समय से दोस्त थे। दोनों इंस्टाग्राम पर चैट भी करते थे। लड़का रोज सुबह मॉर्निंग वॉक के दौरान लड़की से बात करता था और अक्सर उससे मिलने आता था। चूंकि घर में प्रवेश मुख्य द्वार से ही संभव है, इसलिए लड़का बिना दरवाजा खोले घर में प्रवेश नहीं कर सकता था। 
अब पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि गेट किसने खोला या परिजन दरवाजा खोलकर ही सोए, ताकि लड़का आसानी से घर में प्रवेश कर सके। यह भी कहा जा रहा है कि पिता ने लड़की पर दबाव बनाकर लड़के को धोखे से घर में बुलाया होगा। हालांकि इसमें कितनी सच्चाई है यह पुलिस की जांच पूरी होने के बाद ही पता चलेगा।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh