Latest News / ताज़ातरीन खबरें

पति को छोड़कर गयी पत्नी आर्केस्ट्रा के स्टेज पर नाचती मिली पति ने कहा, नाचो मत घर चलो और जो हुआ उसकी उम्मीद नहीं थी : मिर्ज़ापुर


मीर्ज़ापुर। जिले में पति के तानों और उलाहना के साथ ही बेवफाई से आजिज आकर घर छोड़कर निकली तीन बच्चों की मां तीन साल के बाद अपने ही ससुराल में आर्केस्ट्रा के स्टेज पर नाचती मिली। पति ने तीन साल के बाद पत्‍नी को पहचान तो लिया मगर पत्‍नी के जवाब से आहत होकर पति ने वापस घर में अपने कदम बढ़ा दिए।
पति के बेवफाई से तंग आकर तीन वर्ष पूर्व पति के घर से निकली पत्नी ससुराल में आर्केस्ट्रा के स्टेज पर नाचते हुए मिली। इस दौरान इनाम देने के बहाने पति ने उसके हाथों को छूकर देखा तो उसका शक यकीन में बदल गया। पति द्वारा बच्चों सहित घर चलने के लिए लाख मनाने के बाद भी पत्नी नहीं मानी। हंगामा होने पर मामला पुलिस में पहुंचा जहां पुलिस सुलह कराने की कोशिश करती नजर आई। पत्नी द्वारा पति के साथ जाने से साफ इंकार कर दिया गया तो अंत में पति अपने बच्चों को देखकर ही संतोष कर घर वापस लौट गया। 

गुरुवार की रात्रि राजगढ़ के नदिहार ग्राम में एक बारात आई थी जिसमें बारातियों के मनोरंजन के लिए आर्केस्ट्रा का नाच आया था। जिसको देखने के लिए उसी गांव का एक युवक गया था। नाचने वाली अच्छा गीत गा रही थी और डांस कर रही थी तो युवक उसे इनाम देने के लिए स्टेज पर चला गया। जैसे ही उसने नाचने वाली को पैसा दिया तो वह भौचक्का रह गया, क्योंकि नाचने वाली उसकी अपनी पत्नी ही थी। लेकिन उसे अपनी आंखों पर विश्वास नहीं हो रहा था शक को यकीन में बदलने के लिए मंच के पीछे बने मेकअप रूम में झांक कर देखा तो उसका अपना बेटा बैठा हुआ था।

अब क्या युवक पुनः स्टेज पर आया और पत्नी का हाथ पकड़ लिया और कहा - 'नाचो मत घर चलो'। युवक द्वारा महिला का हाथ पकड़ने पर हंगामा हो गया। इस दौरान नाच गाना बंद हो गया तो लोगों ने इसकी सूचना राजगढ़ पुलिस चौकी को दी। पुलिस दोनों को राजगढ़ चौकी ले आई तो पति पत्नी को घर चलने के लिए मनाने लगा। लेकिन पत्नी ने कहा मैं इनके व्यवहार से तंग होकर घर को छोड़ी हूं। ये एक नंबर के शराबी हैंं, घर के अनाज और बर्तन बेचकर शराब पी जाते थे। किसी दिन मेरी इज्जत भी नीलाम कर देंगे इसलिए मैंने इनको और इनके घर को छोड़ा है।

पुलिस और लोगों के काफी प्रयास के बाद भी महिला अपने फैसले पर अडिग रही और पति के साथ नहीं गई। वहीं पति लाचार होकर बच्चे से मिलकर घर को चला गया इस प्रकरण की क्षेत्र में जोरों पर चर्चा है और महिला की सराहना की जा रही है। वहीं राजगढ़ चौकी प्रभारी अवधेश कुमार सिंह ने बताया कि पति पत्नी में सुलह कराने का प्रयास किया गया पर पत्नी नहीं मानी और पति के साथ नहीं गई। पूरे क्षेत्र में इस घटना की खूब चर्चा हो रही है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh