Crime News / आपराधिक ख़बरे

हत्यारिन बेटी ने आशिक़ के साथ मिलकर पिता की किया हत्या, एक सप्ताह में खुला राज : कौशाम्बी

●कौशांबी के एएसपी समर बहादुर सिंह ने बताया कि सोमइया ने अपने प्रेमी रेहान के साथ मिलकर सो रहे पिता की हत्या कर दी

कौशांबी.हत्यारिन बेटी ने आशिक़ के साथ मिलकर पिता की किया था हत्या, 28 दिसम्बर को 52 वर्ष के तबरेज अहमद की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। कत्ल किसी और ने नहीं बल्कि, उसकी 18 वर्षीय बेटी सोमइया ने ही किया था, जिसे वह जान से ज्यादा चाहता था। करीब एक हफ्ते बाद जब पुलिस ने खुलासा किया तो लोगों को दांतों तले उंगली दबा ली। कौशांबी के एएसपी समर बहादुर सिंह ने बताया कि सोमइया ने अपने प्रेमी रेहान (19) के साथ मिलकर सो रहे पिता की हत्या कर दी। सोमइया ने भी अपना गुनाह कुबूल करते हुए बताया कि वह चुपके-चुपके अपने प्रेमी से मिलती थी, जिस पर उसका पिता उसे पीटता था। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। हत्या में इस्तेमाल कुल्हाड़ी और रेहान की खून से सनी जैकेट भी बरामद कर ली गई है। पुलिस ने बेटी के साथ उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

एएसपी ने बताया कि कौशांबी जिले के सराय अकिल इलाके के सिहोरवा गांव निवासी सोमइया की दोस्ती रेहान से कॉलेज में हुई थी और फिर दोनों में प्यार हो गया। तबरेज को दोनों के प्रेम-संबंधों की भनक लगी तो उसने बेटी का कॉलेज जाना छुड़वा दिया। बावजूद वह छिपकर रेहान मिलती थी। कई बार पिता को इसकी भनक लग गई, जिससे नाराज होकर तबरेज अक्सर बेटी को पीटता था। इसके बाद सोमइया ने प्रेमी के साथ मिलकर प्यार में बाधा बन रहे पिता हो रास्ते से हटाने का प्लान बना लिाय। 28 दिसम्बर की रात जब तबरेज घर में सो रहा था, तबरेज की गर्दन पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी।
बार-बार बयान बदल रही थी आरोपित बेटी
एएसपी समर बहादुर सिंह ने बताया कि तबरेज की हत्या के बाद पुलिस लगातार तमाम बिंदुओं पर पड़ताल कर रही थी। शुरुआती तफ्तीश में पुलिस को मृतक की बेटी पर शक था, क्योंकि वह बार-बार अपना बयान बदल रही थी। पुलिस की सख्ती के सामने वह टूट गई और अपना जुर्म कूबूल कर लिया और बताया कि उसने अपने प्रेमी रेहान के साथ मिलकर कुल्हाड़ी से पिता को हत्या की थी।



Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh