Latest News / ताज़ातरीन खबरें

"याचना नही अब रण होगा संग्राम बहुत भीषण होगा!! ये बात को सत्य मानकर चुनाव लड़ रहे है किसान नेता वीरेंद्र कुमार

आजमगढ़ से फुलपुर विधान सभा कांग्रेसियो की धरती तब से रही है जब से पूर्व राज्यपाल व पूर्व मुख्यमंत्री स्व रामनरेश यादव को यहां से विधानसभा भेजने का काम फूलपुर की जनता किया था,उसके बाद से लोक प्रिय नेता बाहुबली पूर्व सांसद रमाकांत यादव के कब्जे में फूलपुर की विधानसभा की सीट रही ,फिर सपा से अरुण कान्त यादव ,फिर सपा के श्याम बहादुर यादव ,और भाजपा के खाते में अरुण कान्त यादव पर जनता ने लगातार विश्वास जताया।
बतादेंकि आजमगढ की सबसे हॉट सीट पर एक तरफ बाहुबली पूर्व सांसद रमाकान्त यादव समाजवादी पार्टी से मैदान में है। तो दूसरी तरफ युवा कांग्रेसी प्रत्यासी शाहिद शादाब।
वही पर भाजपा ने भी अपना प्रत्याशी रामसूरत राजभर को मैदान में उतारा है । बसपा ने अपना प्रत्याशी शकील अहमद को बनाया हैं तो आम आदमी पार्टी ने किरण जायसवाल को भी फूलपुर पवई की सीट से उम्मीदवार बना कर एक महिला चेहरा सामने लाया है।
अब सवाल है कि क्या एक दूसरे पार्टियों की कोर वोट में कोई सेंध मारी कर पायेगी? एक तरफ कांग्रेस,आप,बसपा ,भाजपा और समाजवादी है।
सबसे बड़ी बात बगावती सूर लगाने वाले किसान नेता वीरेंद्र यादव ने कांग्रेस पार्टी का समर्थन करते हुए कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी शाहिद शादाब का समर्थन किया।जिन्होंने कुछ दिन पहले आवाज को बुलन्द किया था फिर शाहिद शादाब का पूरा समर्थन किया।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh