Latest News / ताज़ातरीन खबरें

गाँवो गाँवो में जाएगी पूजा वर वधू सेवा संस्थान : अम्बारी

अम्बारी आजमगढ़ : पूजा वर वधू सेवा संस्थान अम्बारी की बैठक रविवार को संस्था के मुख्यालय पर संपन्न हुई , जिसमें कार्यक्रम को सम्बोधित होते करते हुए पूजा वर वधू सेवा संस्थान अम्बारी के संस्थापक रमेश चंद प्रजापति ने कहा कि,"अब संस्था गांव गांव में जा कर लोगों को जागरुक करने का काम करेगी, साथ में जन जागरूकता अभियान के माध्यम से लोगों को लड़के और लड़कियों के रिश्ते के बारे में संस्था द्वारा किए जाने वाले कार्यों से अवगत कराएगी, साथ मे दहेज मुक्त रिश्ता उपलब्ध कराने के लिए रजिस्ट्रेशन प्रकिया शुरू करेगी ।
सबसे बड़ी बात कि, संस्था सभी ग्रामीणों से अपील करेगी कि बुजुर्गों की सेवा जरुर करें क्योंकि आप सभी का सबसे बड़ा धन , आपके परिवार के बुजुर्ग सदस्य ही है । किसी भी स्तर पर आपके वरिष्ठ सदस्य घर से वेघर न हो,यदि ऐसा कहीं होता है तो यह सबसे ज्यादा शर्म शार करने वाली घटना एक परिवार के लिए है ।"
संस्था के अध्यक्ष कु विपिन प्रजापति ने कहा कि ,"आज के समय मे शिक्षा स्तर पर सुधार करने के लिए बच्चियों को जागरूक करने को लेकर बल देने की जरूरत है। महिला अपराधओं, अत्याचारों के प्रति आवाज उठाने के लिए ग्रामीणों को प्रेरित किया जाएगा"।संस्था के संस्थापक रमेश चंद्र प्रजापति ने एक बार फिर बताया कि जहां संस्था की जरूरत रहेगी संस्था वहां के लिए हमेशा ही तैयार है। इस मौके पर जिला कोषाध्यक्ष अनिल सोनकर ,जय राम यादव , दिनेश कुमार प्रजापति ,जयराम ,वृजभान ,शशि, तारा देवी,अछैवर विन्द आदि लोग उपस्थित रहे।कार्यक्रम का संचालन कु विपिन प्रजापति ने किया।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh