Crime News / आपराधिक ख़बरे

शाहापुर नौहरा के झाड़ फ़ूक करने वाले व्यक्ति की 2 दिन बाद संदिग्ध परिस्थितियों में अधेड़ का मिला शव, सनसनी, परिजनों ने गांव के दो लोगो पर लगाया हत्या का आरोप : दीदारगंज



दीदारगंज(आजमगढ़)। दीदारगंज थाना क्षेत्र के शाहापुर (नौहरा) गांव के निवासी 2 दिन पूर्व संदिग्ध परिस्थितियों में घर से गायब अधेड़ का बुधवार को गांव के बगल कुंवर नदी के किनारे शव मिलने से सनसनी फैल गई । सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है । परिजन ने गांव के दो लोगो पर हत्या का आरोप लगा है ।
लोगो का कहना है कि दीदारगंज थाना क्षेत्र के शाहापुर (नौहरा) गांव निवासी पारसनाथ पुत्र राजाराम उम्र 55 वर्ष जो घर पर रहकर झाड़-फूंक (ओझाई) का कार्य करते थे ।

सोमवार की रात पारसनाथ कहीं भूत प्रेत के चक्कर में झाड़-फूंक करने गए थे। तभी से संदिग्ध परिस्थितियों में तभी से गायब हो गए थे, काफी खोजबीन के बाद मंगलवार को पारसनाथ की पत्नी शोभावती देवी ने दीदारगंज थाने में गुमशुदगी का मुकदमा भी दर्ज कराया था। वही माता राम प्यारी और पत्नी शोभावती का आरोप है कि गांव के दो लोग घर से बुलाकर झाड़ फूक के लिए ले गए तब से पारस नही आए ।
वहीं बुधवार दोपहर को शाहापुर गांव के बगल से गुजरी कुंवर नदी के किनारे पारसनाथ का शव पानी में उतराया हुआ दिखा,भैंस चराने गए किसी व्यक्ति ने देखा तो परिजनों व गांव वालों को सूचना दिया सूचना पर मौके पर परिजन तथा गांव के लोग व दीदारगंज पुलिस पहुंच गए। नदी के किनारे शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई । मृतक के गायब होने को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं।परिजनों में कोहराम मचा हुआ है । पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । घटना के संबंध में थानाध्यक्ष दीदारगंज संजय कुमार सिंह ने कहा कि मृतक के गायब होने के संबंध में मुकदमा दर्ज है शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है । मामला संदिग्ध है , जांच की जा रही है । पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। परिजनों के कहने के अनुसार सोमवार की रात गांव के दो लोग रात में आये और पारसनाथ को बुलाकर झाड फ़ूक के लिए अपने साथ लिवा गए उसके बाद से लगातार खोजबीन जारी थी ।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh