Crime News / आपराधिक ख़बरे

दो होटलों पर छापे, पांच जोड़े संदिग्ध हालात में मिले, होटल सील, नाबालिग बच्चे भी काम करते मिले

अलीगढ़। अलीगढ़ जिला प्रशासन की टीम ने सोमवार को अनूपशहर रोड पर महेशपुर मोड़ स्थित होटल जोयो एवं राज समेत दो जगहों पर अनैतिक कार्य होने की जानकारी पर छापे मारे। दोनों होटलों से पांच जोड़े संदिग्ध हालात में विभिन्न कमरों से बरामद हुए। युवतियों को कड़ी हिदायत देने के बाद छोड़ दिया गया। युवकों को इलाका पुलिस के हवाले कर दिया गया है। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है। एएमयू में ढ़ाबा संचालक की पिटाई के बाद अनूपशहर रोड स्थित दोनों ही होटल चर्चा में आए थे। प्रशासन की टीम ने दोनों होटलों को सील कर दिया है।
इन होटलों का संचालन मानकों के अनुरूप नहीं किया जा रहा था। इस कार्रवाई से अन्य होटल संचालकों में खलबली मच गई है। एडीएम सिटी अमित कुमार भट्ट एवं एसीएम द्वितीय सुधीर कुमार सोनी के नेतृत्व में प्रशासन की टीम ने अनूपशहर रोड के होटल जोयो एवं होटल राज पर छापेमारी की।
बीते दिनों सोशल मीडिया पर दो वीडियो वायरल हुए थे। जिसमें एक युवक दूसरे युवक को बेल्ट से बेरहमी से पीट रहा था। माफी मांगने के नाम पर जूतों पर नाक रगड़वा रहा था। इस वीडियो में पीटने वाला महेशपुर क्वार्सी का आकाश था। उसका महेशपुर मोड़ पर ढाबा है। घटना 22 जून की बतायी जा रही है। इस मामले में आकाश के भाई विकास की तहरीर पर मुख्य आरोपी फरहान, सलमान मोमोज, फरहान अलाहबादी समेत उनके अज्ञात साथियों पर मुकदमा दर्ज किया था।
पुलिस जांच में घटना के मूल में झगड़े की वजह ढ़ाबे के बराबर में राज एवं जोयो नाम के दो होटलों को माना गया। दोनों होटलों में कमरों की सुविधा भी है और उनमें ओयो होटल के बोर्ड लगे हुए थे। यहां शराब और नशेबाजी झगड़े की वजह सामने आयी थी। यहां अनैतिक कार्य होने की भी जानकारी मिली थी।
एडीएम सिटी अमित कुमार भट्ट ने बताया कि दोनों होटलों में छापेमारी में पांच जोड़े अलग-अलग कमरों से बरामद हुए हैं। युवकों को क्वार्सी पुलिस को सौंप दिया गया है। जिनसे पूछताछ की जा रही है। होटलों को अवैध रूप से संचालित किया जा रहा था, दोनों को सील कर दिया गया है। यहां काम करते हुए मिले नाबालिग बच्चों को बालश्रम विभाग की टीम को बुलाकर उनके हवाले कर दिया गया है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh