Crime News / आपराधिक ख़बरे

बैंकाक भेजने के नाम पर एजेंटों ने तीन युवकों को पहले भेजा मलेशिया, फिर बोरे में छिपाकर पानी के जहाज से भेजा पाकिस्तान

गोरखपुर । जिले में एक ऐसा ठगी का मामला सामने आया है कि उसे सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। यहां गुलरिहा थाना क्षेत्र के तीन युवकों को बैंकाक भेजने के नाम पर एजेंटों ने पहले मलेशिया और फिर पानी वाले जहाज से बोरे में छिपाकर पाकिस्तान भेज दिया। किसी तरह पाकिस्तान से लौटने के बाद तीनों पीड़ितों ने रुपये वापस मांगे तो आरोपियों ने जान से मारने की धमकी दी। एसएसपी के आदेश पर गुलरिहा पुलिस तीनाें आरोपियों के खिलाफ जालसाजी व अन्य धाराओं में केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।
जानकारी के मुताबिक, गुलरिहा इलाके के कर्महा उर्फ कम्हरिया निवासी तौसीफ अली, मोहम्मद मेराज व अहमद को विदेश भेजने के नाम पर महराजगंज जिले के मिठौरा निवासी हफीजुल्लाह, शेर मोहम्मद व हसमुद्दीन ने एक-एक युवक से एक लाख सत्तर हजार रुपये ले लिए। इसके बाद तीनों युवकों को बैंकाक की जगह मलेशिया भेज दिया। फिर वहां से पानी के रास्ते जहाज से बोरे में छिपाकर एक एजेंट की मदद से पाकिस्तान भेज दिया गया।
22 दिनों तक एजेंट ने तीनों को एक कमरे में बंद रखा। फिर तीन युवकों से पैसा लेने के बाद पासपोर्ट देकर छोड़ दिया। युवक घर से रुपया मंगवाकर किसी तरह वापस घर पहुंचे। यहां उन्होंने पुलिस के उच्चाधिकारियों से शिकायत की। इसके बाद गुलरिहा पुलिस महराजगंज के तीनों आरोपियों पर केस दर्ज कर मामले की जांच में जुटी है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh